ताज़ा खबर
 

Xiaomi Redmi एनिवर्सरी सेल, Redmi Note 4, Redmi 4A को 1 रुपये में खरीदने का मौका, कैशबैक का भी ऑफर

Xiaomi Mi Sale: शियोमी की एनिवर्सरी सेल में एमआई ईयरफोन, हेडफोन कंफर्ट, इन-ईयर हेडफोन प्रो एचडी, इन-ईयर हेडफोन बेसिक, सेल्फी स्टिक और वीआर प्ले पर 300 रुपये तक की छूट दी जा रही है।
कैशबैक का फायदा उठाने के लिए कम से कम 8,000 रुपये की शॉपिंग करनी होगी।

आज से तीन साल पहले शियोमी ने भारत में अपना कदम रखा था। शियोमी भारत में अपने तीन साल पूरे होने पर तीसरी सारगिरह मना रही है। शियोमी ने इस मौके पर अपने प्रॉडक्ट्स पर डिस्काउंट दे रही है। इसके अलावा  Redmi Note 4, Redmi 4A को एक रुपये में खरीदने का ऑफर दे रही है। इस सेल में हिस्सा लेने के लिए शियोमी की वेबसाइट www.mi.com पर जाना होगा। वहां अपना रजिस्ट्रेशन करना होगा। इसके बाद आप शियोमी की इस सेल में हिस्सा ले सकते हैं। शियोमी इस सेल में अपने प्रॉडक्ट्स पर डिस्काउंट के अलावा स्टेट बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड से शॉपिंग करने पर 5 फीसदी का कैशबैक भी दे रही है। कैशबैक का फायदा उठाने के लिए कम से कम 8,000 रुपये की शॉपिंग करनी होगी। एक कार्ड पर अधिकतम 500 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा।

इसके अलावा इस सेल में रेडमी नोट4, रेडमी 4 और रेडमी 4A स्मार्टफोन को भी सेल किया जाएगा। यह तीनों फोन रेडमी की वेबसाइट mi.com पर 12 बजे से सेल किए जाएंगे। इसके अलावा 10 रेडमी 4A स्मार्टफोन, 25 10000mAH के पावर बैंक, 15 वाई-फाई रिपीटर 2 को 1 रुपये वाली फ्लैश सेल में एमआई डॉट कॉम पर सेल किया जाएगा।

यूजर को इस फ्लैश सेल में हिस्सा लेने के लिए इस पेज को सोशल मीडिया पर साझा करना हेगा। फ्लैश सेल का आयोजन दोनों दिन सुबह 11 बजे और दोपहर 1 बजे होगा। गुरुवार को 11 बजे और शुक्रवार को 1 बजे रेडमी 4ए, 10000mAH मी पावर बैंक 2, मी वाई-फाई रिपीटर 2 उपलब्ध कराए जाएंगे। वहीं गुरुवार को 1 बजे और शुक्रवार को 11 बजे रेडमी 4ए, वीआर प्ले, सेल्फी स्टिक उपलब्ध होंगे।

शियोमी की एनिवर्सरी सेल में मी ईयरफोन, मी हेडफोन कंफर्ट, मी इन-ईयर हेडफोन प्रो एचडी, मी इन-ईयर हेडफोन बेसिक, मी सेल्फी स्टिक और मी वीआर प्ले पर 300 रुपये तक की छूट दी जा रही है। 10000mAH और 20000mAH Mi पावर बैंक 2 को 1,199 रुपये और 2,199 रुपये में उपलब्ध कराया जाएगा। एमआई वाई-फाई रिपीटर 2 और एमआई राउटर 3सी को 799 रुपये और 1,199 रुपये में उपलब्ध कराया जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग