ताज़ा खबर
 

iPhone X Booking: सबसे महंगे आईफोन की प्री बुकिंग शुरू, जानें हर जरूरी डिटेल्स

iPhone X Booking, Price in India: फोन में फेस आईडी फीचर दिया गया है। इसससे मालिक का चेहरा देखते ही फोन ओपन हो जाएगा।
iPhone X Airtel Offer: ऐप्पल आईफोन के रिटेलर और दूसरे पार्टनर्स के पास इसकी प्री बुकिंग की जा सकती है।

Apple के iPhone X की प्री बुकिंग शुरू हो गई है। इसकी सेल 3 नवंबर से शुरू होगी। अगर आप आईफोन X (10) खरीदना चाहते हैं तो इसकी प्री बुकिंग ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट और अमेजन पर कर सकते हैं। इसके अलावा ऐप्पल आईफोन के रिटेलर और दूसरे पार्टनर्स के पास इसकी प्री बुकिंग की जा सकती है। iPhone X के कंपनी ने दो मॉडल  लॉन्च किए थे। एक 64GB इंटरनल मैमोरी के साथ और दूसरा 256GB इंटरनल मैमोरी के साथ। 64GB वाले मॉडल की भारत में कीमत 89,000 रुपए और 128GB मैमोरी वाले मॉडल की कीमत 1,02,000 रुपए है। यह फोन सिल्वर और स्पेस ग्रे कलर में सेल किया जाएगा।

iPhone X  में बेजल लेस डिस्प्ले दी गई है। इसमें 12 मेगापिक्सल के दो रियर कैमरे दिए गए हैं। इसकी डिस्प्ले 5.8 इंच की है। इसमें  फ्रंट कैमरा 7 मेगापिक्सल का है। इसमें ओएलईडी स्क्रीन, वॉच-3, म्यूजिक स्ट्रीमिंग, जीपीएस और स्विमप्रूफ समेत कई खासियतें शामिल हैं। ऐप्पल के इस फोन से टच आईडी (फिंगरप्रिंट सेंसर) की छुट्टी हो गई है। जो अब तक होम बटन का हिस्सा रहता था। यूजर के डेटा को सुरक्षित रखने के लिए कंपनी ने फेस आईडी फीचर को फोन का हिस्सा बनाया है। फेस आईडी फीचर से मालिक का चेहरा देखते ही फोन ओपन हो जाएगा। यह फीचर अंधेरे में भी काम करेगा। फेस डेटा फोन में ही स्टोर रहेगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.