January 25, 2017

ताज़ा खबर

 

31 दिसंबर के बाद इन स्मार्टफोन्स पर एक साल तक मिलेगी रिलायंस Jio की फ्री सर्विस

एप्पल फोन यूजर्स के लिए रिलायंस जियो ने एक नई घोषणा की है, इसके तहत आईफोन यूजर्स एक साल तक फ्री कॉलिंग और सस्ते इंटरनेट का मजा उठा सकेंगे।

मुंबई के बाजार में रिलायंस जियो का ‘लाइफ’ स्‍माटफोन दिखाता कर्मचारी। (Source: Reuters)

एप्पल फोन यूजर्स के लिए रिलायंस जियो ने एक नई घोषणा की है, इसके तहत आईफोन यूजर्स एक साल तक फ्री कॉलिंग और सस्ते इंटरनेट का मजा उठा सकेंगे। अमेरिकी कंपनी एप्पल के आईफोन 6 तथा 7 पर मुकेश अंबानी की टेलिकॉम कंपनी रिलायंस जियो एक साल तक 1,499 रुपए का पैक फ्री देगी। जियो ने एप्पल के साथ करार किया है, जिसके तहत यह सुविधा दी जाएगी।

जियो ने शुक्रवार को बताया कि रिलायंस रिटेल स्टोर और एप्पल के अधिकृत स्टोर से इस साल 31 दिसंबर तक नया आईफोन 6, 6प्लस, 6एस, 6एस प्लस तथा शुक्रवार से भारत में लांच हुए आईफोन 7 और 7 प्लस खरीदने वाले ग्राहक जियो के नेटवर्क से जुड़कर इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। ऑफर के एक साल की अवधि 01 जनवरी 2017 से शुरू होगी। बता दें कि अभी इस सुविधा का लाभ सभी जियो यूजर्स 31 दिंसबर 2016 तक उठा सकेंगे। लेकिन इस ऑफर के तहत जो भी आईफोन खरीदेगा उसे करीब 15 महीने तक रिलायंस जियो के ऑफर का लाभ मिलेगा।

रिलायंस जियो के मुताबिक 1,499 रुपए के मासिक पैक से कस्टमर्स को एक साल में 18,000 रुपए की बचत हो जाएगी। इस पैक में देश में कॉलिंग तथा रोमिंग पूरी तरह फ्री है। इसके अलावा 20 जीबी 4जी डाटा तथा रात के समय अनलिमिटेड 4जी डाटा, 40 जीबी वाईफाई डाटा, अनलिमिटेड एसएमएस तथा अनलिमिटेड जियो ऐप सब्सक्रिप्शन मिलेगा। इसके अलावा इंटरप्राइज ग्राहकों फोन की कीमत पर भी 25 प्रतिशत की रियायत मिलेगी।

READ ALSO: Jio के बाद Rcom भी लाई वेल्कम ऑफर, 50 रुपए से भी कम में मिल रहा 1 जीबी डेटा

गौरतलब है कि रिलांयस जियो वेल्कम ऑफर के तहत 5 सितंबर से कोई भी 4जी स्मार्टफोन यूजर जियो का सिम खरीदकर सुविधा का लाभ उठा सकता है। ग्राहकों के लिए 31 दिसंबर तक रिलायंस जियो की वॉयस, डेटा और रोमिंग सेवाएं पूरी तरह से फ्री हैं। जियो ‘प्रिव्यू ऑफर’ सैमसंग और एलजी जैसे कुछ चुनिंदा ब्रांड्स के 4जी स्मार्टफोन के लिए ही उपलब्ध था। मगर वेल्कम ऑफर का लाभ किसी भी ब्रांड का 4जी स्मार्टफोन यूजर ले सकता है। जिसमें जियो के कस्टमर्स को अनलिमिटेड एचडी वॉयस और वीडियो कॉलिंग, अनलिमिटेड 4G डेटा, मैसेजिंग और जियो एप्स की फ्री सब्सक्रिप्शन दी गई थी।

READ ALSO: Jio का असर: Idea लाया 1 रुपए में अनलिमिटेड 4G इंटरनेट प्लान, लेकिन यह है शर्त

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 8, 2016 11:01 am

सबरंग