ताज़ा खबर
 

लॉन्च होने वाला है 20 MP फ्रंट और डुअल रियर कैमरे वाला Gionee A1 Plus, जानिए और फीचर्स

इसका डिस्प्ले 6 इंच का है और इसमें 2.5डी ग्लास लगा है।
इस डिवाइस के फ्रंट में 20 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है

भारत में ‘ए1’ स्मार्टफोन को अच्छी प्रतिक्रिया मिलने के बाद चीनी स्मार्टफोन निर्माता जियोनी नया स्मार्टफोन ‘ए1 प्लस’ लाने जा रही है। नए फोन में पुराने वर्जन के मुकाबले बेहतर स्पेशिफिकेशन और कैमरा दिया गया है। मिड रेंज का यह डिवाइस अपने कर्व्ड किनारों के साथ देखने में शानदार है। इसका डिस्प्ले 6 इंच का है और इसमें 2.5डी ग्लास लगा है। इस डिवाइस में डुअल (13 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल) का रियर कैमरा सिस्टम है, जिसके साथ एलईडी फ्लैश दिया गया है। इसका होम बटन ही फिंगरप्रिंट सेंसर का काम भी करता है। इस डिवाइस के फ्रंट में 20 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा फ्लैश के साथ दिया गया है, ताकि कम रोशनी में भी अच्छी तस्वीरें खींची जा सके।

इस में 2.5 गीगाहर्ट्स स्पीड का ऑक्टाकोर कोर्टेक्स ए 53 प्रोसेसर है, जिसके साथ 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज है। यह एंड्रायड नूगा 7.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है जिस पर आधारित इसका इनहाउस एमिगो 4.0 यूआई (यूजर इंटरफेस) है। इस फोन में 4,550 एमएएच की बैटरी है जो अल्ट्रा फास्ट चार्जिग का सपोर्ट करता है। इस फोन में एक पैनिक बटन भी है जो होम बटन को लगातार तीन बार दबाने पर एक्टिवेट होता है। ‘ए1 प्लस’ को कंपनी किसी भी वक्त भारतीय बाजार में लांच कर सकती है। कंपनी ने इसकी कीमत का खुलासा नहीं किया है, हालांकि मीडियम रेंज में यह अच्छा स्मार्टफोन है।

क्या होंगे फीचर्स:
परफॉर्मेंस: ऑक्टाकोर, 2.5 GHz मीडियाटेक MT6757T प्रोसेसर, 4 जीबी रैम
डिस्प्ले: 6 इंच फुल एचडी, 367 पिक्सल पर इंच आईपीएस एलसीडी
कैमरा: 13 मेगापिक्सल + 5 मेगापिक्सल डुअल रियर, 20 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा
बैटरी: 4550 mAh, नॉन रिमूवेबल, फास्ट चार्जिंग

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग