ताज़ा खबर
 

JIO यूजर्स को फ्री में मिल सकता है एड शीरन की लाइव परफॉर्मेंस देखने का मौका, यहां से लें टिकट

Ed Sheeran Mumbai Concert 2017 India: कॉन्टेस्ट में हिस्सा लेने के लिए आपको सबसे अलग अंदाज में एड शीरन का भारत में वेलकम कैसे करें, इसका वीडियो भेजना।
Ed Sheeran Mumbai Concert 2017 Tickets: इस कॉन्टेस्ट में हिस्सा लेने के लिए सबसे पहले http://www.edsheeranonjio.com/ पर जाना होगा।

रिलायंस जियो यूजर्स के लिए खुशखबरी है। भारत में ब्रिटिश गायक एड शीरन का कॉन्सर्ट होने वाला है। यह कॉन्सर्ट 19 नवंबर को मुंबई में होगा। जियो गार्डन में होने वाले इस कॉन्सर्ट का एड शीरन के फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हम आपको बताने जा रहे हैं कि कैसे आप एड शीरन के लाइव कॉन्सर्ट को फ्री में देख सकते हैं। इसके लिए आपका जियो का कस्टमर होना जरूरी है। यह कॉन्टेस्ट बहुत ही आसान है। यह सभी जियो के कस्टमर्स के लिए है। इसके लिए जरूरी है कि आप इतने क्रिएटिव हों कि इस कॉन्टेस्ट में हिस्सा लेने वाले सभी यूजर्स से आपका अंदाज अलग हो। इसके लिए आपको सबसे अलग अंदाज में एड शीरन का भारत में वेलकम करना है। इसका एक वीडियो आपको शूट करना है और उसे अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर अपलोड करना है।

इसके लिए सबसे पहले http://www.edsheeranonjio.com/ पर जाएं। इसके बाद आपने एड शीरन के स्वागत के लिए जो वीडियो बनाया है उसे अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर अपलोड कर दें। इसमें #EdSheeranOnJio, @reliancejio को टैग कर दें। इसके बाद साइट पर दिए गए फॉर्म को भरें। इसमें अपना जियो नंबर, वीडियो के सोशल मीडिया लिंक्स, नाम, ईमेल आईडी, राज्य और शहर डालकर सबमिट करनी है।

jioFi: इसके अलावा jioFi के जरिए भी एड शीरन के शो के टिकट जीते जा सकते हैं। इसके लिए बस आपको दो आसान सवालों के जवाब देने हैं। jioFi के नंबर से इस कॉन्टेस्ट में हिस्सा लेने के लिए यूजर को सबसे पहले http://www.edsheeranonjio.com/jiofi.php जाना है। इसके बाद यहां आ रहे दो सवालों के जवाब देने हैं। इसके बाद साथ में आ रहे फॉर्म में अपनी कुछ डिटेल्स भरनी हैं। इसमें अपना नाम, ईमेल आईडी, इसके बाद इसमें यह चुनना है कि आप जियोफाई नंबर, आईएमईआई नंबर या फ्री ऑर्डर नंबर में से किसके साथ हिस्सा लेना चाहते हैं। इसके बाद नंबर डालना है। सभी डिटेल्स डालने के बाद सबमिट कर देना है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.