ताज़ा खबर
 

Jio को टक्कर देने के लिए बीएसएनएल लाया नया पैक, सिर्फ 1.23 रुपए में मिलेगा 1GB डेटा

प्लान के तहत ग्राहकों को 333 रुपए के प्लान में 90 दिनों के लिए अनलिमिटेड 3G डेटा का इस्तेमाल कर पाएंगे। यूजर को प्रतिदिन 3जीबी डेटा मिलेगा। इस लिहाज से पूरे तीन महीने ग्राहकों को 270GB या फिर 1.23 रुपए में एक जीबी डेटा मिलेगा।
Author नई दिल्ली | April 22, 2017 17:00 pm
बीएसएनएल ने पेश किए तीन नए प्लान।

रिलायंस Jio से टक्कर लेने के लिए अब देश की सरकारी टेलिकॉम कंपनी बीएसएनएल (BSNL) ने भी कमर कस ली है। शुक्रवार को बीएसएनएल ने 333 रुपए से लेकर 399 रुपए के बीच तीन नए पैक की घोषणा की। अपने ग्राहकों के लिए बीएसएनएल ट्रिपल ऐस प्लान (Triple Ace plan) लेकर आया है। इस प्लान के तहत ग्राहकों को 333 रुपए के प्लान में 90 दिनों के लिए अनलिमिटेड 3G डेटा का इस्तेमाल कर पाएंगे। यूजर को प्रतिदिन 3जीबी डेटा मिलेगा। इस लिहाज से पूरे तीन महीने ग्राहकों को 270GB या फिर 1.23 रुपए में एक जीबी डेटा मिलेगा। हालांकि आपके लिए यह जानना जरुरी है बीएसएनएल द्वारा यह प्लान सिर्फ 3 जी यूजर्स को दिया जा रहा है जबकि रिलायंस जियो, एयरटेल, आइडिया और वोडाफोन अपने कस्टमर्स को 4जी डेटा दे रहा है।

इसके अलावा बीएसएनएल ने अपने ग्राहकों के लिए दिल खोलकर ऑफर भी पेश किया है। इसके तहत यूजर्स को 349 रुपए में होम सर्किल में अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी फ्री कॉलिंग के साथ प्रतिदिन 3GB स्पीड पर दो जीबी डेटा दे रहा है। डेटा लिमिट खत्म होने के बाद ग्राहकों को 80 Kbps की स्पीड मिलेगी। बीएसएनएल के इस प्लान का मुकाबला रिलायंस जियो के ‘धन धना धन’ ऑफर से हैं।

बीएसएनएल का तीसरा प्लान का नाम ‘नहले पे दहला’ है। इस प्लान के तहत ग्राहकों को 395 रुपए में बीएसएनएल नेटवर्क पर बात करने के लिए 3000 मिनट और अन्य नेटवर्क पर बात करने के लिए 1800 मिनट मिलेंगे। इसके साथ ही 3G स्पीड से प्रतिदिन 2जीबी डेटा मिलेगा। इस प्लान की वैधता 71 दिनों तक है।

गौरतलब है कि रिलायंस जियो ने समर सरप्राइज ऑफर पर ट्राई द्वारा आपत्ति जताने के बाद धन धना धन ऑफर पेश किया था। इस ऑफर के तहत यूजर्स को 309 रुपए और 509 रुपए के दौ पैक उपलब्ध कराए गए है। जिसमें क्रमश: 1 जीबी और 2 जीबी प्रतिदिन डेटा (84 दिन की वैधता) के साथ मुफ्त अनलिमिटेड कॉलिंग समेत कई सुविधाएं दी गई है। रिलायंस जियो के इस प्लान से टक्कर लेने के लिए एयरटेल, आइडिया, वोडाफोन ने अपने नए प्लांस पेश किए थे।

 

 

रिलायंस जियो के फ्री ऑफर की दोबारा जांच के आदेश; TDSAT ने नहीं लगाई रोक

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.