December 02, 2016

ताज़ा खबर

 

4,100 mAh की बैट्री के साथ लॉन्च हुआ आसुस जेनफोन 3 मैक्स, जानिए फीचर्स और कीमत

इस फोन को पावर बैंक के तौर पर भी इस्तेमाल किया जा सकता है और इससे दूसरी डिवाइस भी चार्ज की जा सकती हैं।

इस फोन में प्राइमरी कैमरा 16 मेगा पिक्सल है जो PDAF, लेजर ऑटोफोकस और f/2.0 अपर्चर जैसी खूबियों से लैस है।

आज में भारत में आसुस जेनफोन 3 मैक्स लॉन्च हो गया। इस फोन की शुरुआती कीमत 12, 999 रुपए है। इसके अलावा इसके दूसरे वैरिएंट की कीमत 17,999 रुपए है। इस फोन को दो और वेरिएंट्स में लॉन्च किया जाएगा। इसमें स्क्रीन साइज 5.2 और 5.5 इंच की होगी। इस सिरीज में पहले जेनफोन 3 डीलक्स, जेनफोन 3 अल्ट्रा और जेनफोन 3 लेजर लॉन्च हो चुका है। जेनफोन 3 सिरीज के इस फोन में 2.5D कर्व्ड डिजाइन के साथ मेटल बॉडी है। इस फोन 4100 mAh की पावरफुल बैट्री है। कंपनी की तरफ से दावा किया गया है कि इस बैट्री का स्टैंडबाई टाइम 38 दिन है और टाकटाइम 17 घंटे है। इस फोन में रिवर्स चार्जिंग की भी सुविधा है। इस फोन को पावर बैंक के तौर पर भी इस्तेमाल किया जा सकता है और इससे दूसरी डिवाइस भी चार्ज की जा सकती हैं। आसुस जेनफोन 3 मैक्स में फुल एचडी डिस्प्ले के 4G VoLTE उपलब्ध है। इस फोन में ऑक्टा कोर क्वालेकम स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर है साथ ही इस फोन में 3 जीबी रैम है। इसके अलावा फोन में रैम 32 जीबी है। इस फोन में इंटरनल मैमोरी 32 जीबी है जिसे 128 जीबी तक एक्सपेंड किया जा सकता है। इस फोन में प्राइमरी कैमरा 16 मेगा पिक्सल है जो PDAF, लेजर ऑटोफोकस और f/2.0 अपर्चर जैसी खूबियों से लैस है। फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल है जिसमें ब्यूटिफिकेशन फीचर भी है। इसके अलावा इस फोन में फिंगरप्रिंट स्कैनर भी है। आसुस जेनफोन 3 मैक्स एड्रॉयड v6.0.1 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। यह फोन डुअल सिम है जो हाइब्रिड सिम स्लॉट के साथ आता है।

वीडियो: सैमसंग गैलेक्सी नोट 7 के बाद गैलेक्सी नोट 2 में लगी आग, वीडियो देखें

यह फोन माइक्रो और नैनो सिम कार्ड्स सपोर्ट करता है। यह फोन टाइटेनियम ग्रे, ग्लैशियर सिल्वर और सैंड गोल्ड कलर वैरिएंट्स में उपलब्ध होगा। आपको बता दें कि आसुस इससे पहले जेनफोन मैक्स लॉन्च कर चुका है जिसमें 5000 mAH बैट्री थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 9, 2016 4:56 pm

सबसे ज्‍यादा पढ़ी गईंं खबरें

सबरंग