ताज़ा खबर
 

Airtel यूजर्स को हर महीने मिल सकता है 5 GB फ्री डेटा, यह है तरीका

कंपनी ने 'माय होम रिवॉर्ड्स' प्रोग्राम की शुरुआत की है।
Author नई दिल्‍ली | August 10, 2016 16:42 pm
एयरटेल ब्रॉडबैंड के प्‍लान की शुरुआत 899 रुपए के प्‍लान में 8एमबीपीएस की स्‍पीड और प्रति महीने 10 जीबी डेटा से होती है। इसी प्‍लान में अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल्‍स की सुविधा भी जुड़ी होती है।

एयरटेल ने अपने ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए ‘माय होम रिवॉर्ड्स’ प्रोग्राम की शुरुआत की है। इस ऑफर के तहत कंपनी हर ब्रॉडबैंड कस्‍टमर को बिना किसी शुल्‍क के हर महीने 5जीबी अतिरिक्‍त डेटा देगी। शर्त यह होगी कि उस यूजर के परिवार के किसी भी सदस्‍य के पास एयरटेल का कोई भी कनेक्शन हो। चाहे डीटीएच या पोस्‍टपेड मोबाइल। कस्‍टमर्स को यह ऑफर उनके वर्तमान कनेक्‍शन या नए डिजिटल टीवी या पोस्‍टपेड कनेक्‍शन, दोनों पर मिलेगा।

अगर किसी एयटेल ब्रॉडबैंड यूजर के पास दो पोस्‍टपेड कनेक्‍शन है और एक डीटीएच कनेक्‍शन है तो उसे हर महीने अपने ब्रॉडबैंड कनेक्‍शन पर 15 (5+5+5) जीबी अतिरिक्‍त डेटा मिलेगा। इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए कस्‍टमर एयरटेल इंडिया की वेबसाइट पर जा सकते हैं या फिर माय एयरटेल ऐप के जरिए रजिस्‍टर करके माय होम रिवॉर्ड्स क्‍लेम कर सकते हैं।

बता दें कि दिल्‍ली में एयरटेल ब्रॉडबैंड के प्‍लान की शुरुआत 899 रुपए में 8 एमबीपीएस की स्‍पीड और प्रति महीने 10 जीबी  डेटा से होती है। इसी प्‍लान में अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल्‍स की सुविधा भी मिलती है। सबसे बड़ा प्‍लान 4799 रुपए का है, जिसमें 200 जीबी डेटा और 100 एमबीपीएस की स्‍पीड मिलती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग