ताज़ा खबर
 

‘ट्रैप्ड’ मूवी रिव्यू: राजकुमार राव की इंप्रेसिव एक्टिंग के आगे नजरअंदाज हो रही हैं छोटी-मोटी गलतियां

Trapped Review: ट्रैप्ड एक लड़के शौर्य की कहानी है जो गलती से अपने फ्लैट में बंद हो जाता है। इसके बाद मुंबई की हाईराइज्ड बिल्डिंग के एक फ्लैट में खुद को बचाने की जद्दोजहद शुरू होती है।
Trapper Movie Review: फिल्म के एक सीन में बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव।

Trapped Cast: Rajkumar Rao
Trapped Director: Vikramaditya Motwane

ट्रैप्ड एक लड़के शौर्य की कहानी है जो गलती से अपने फ्लैट में बंद हो जाता है। इसके बाद मुंबई की हाईराइज्ड बिल्डिंग के एक फ्लैट में खुद को बचाने की जद्दोजहद शुरू होती है। फ्लैट में बंद होते ही एक बाद एक शौर्य मुसीबतों से घिर जाता है। शौर्य ने कम पैसों के चलते एक ऐसी बिल्डिंग में घर लिया था जहां ज्यादा लोग नहीं रहते थे। उस पर भी उसका फ्लैट 35वें फ्लोर पर था। फ्लैट में बंद होने के बाद एक बाद एक मुसीबतें आती हैं। वहां बिजली, पानी और खाना कुछ भी नहीं है। इस पर उसके फोन की बैट्री भी खत्म हो जाती है।

ट्रैप्ड एक शख्स के जिंदा रहने की लड़ाई दिखाती है। वह किसी आई लैंड, समुद्र या किसी देश में नहीं बल्कि एक घर में फंस चुका है। फिल्म के डायरेक्टर विक्रमादित्य ने बड़ी ही समझदारी एक छोटे से सेटअप को अपना प्लेग्राउंड बनाया है। इस फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे भूख भी एक खतरनाक जानवर का रूप ले सकती है और इसे मिटाने के लिए आप कुछ भी करते हैं। फिल्म में राजकुमार राव को अपने डर से लड़ते और वहां से बाहर निकलने की कोशिशें करते देख आप उसके दर्द को समझ पाएंगे। वहीं फिल्म खत्म होने पर आप बाहर निकलने के अपने अधिकार की अहमियत समझेंगे।

राजकुमार राव ने इस वन मैन शो को बखूबी निभाया है। अपनी एक्टिंग की मदद से वह इस किरदार को बेहतरीन तरीके से पर्दे पर उतारने में कामयाब रहे हैं। गीतांजलि थापा ने भी अच्छा काम किया है।

एक्टिंग पर ध्यान दिया जाए तो फिल्म बेहतरीन है। लेकिन कुछ चीजें समझ से परे हैं। भला कोई किसी संदिग्ध एजेंट से ऐसी बिल्डिंग में घर क्यों लेगा जहां कोई रहता नहीं है। आग लगने पर भी किसी का ध्यान उस फ्लैट तक नहीं जाता। लेकिन फिल्म में टेंशन इतनी है कि इस बीच आप इन बातों पर ध्यान देना भूल जाएंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on March 17, 2017 9:58 am

  1. No Comments.
सबरंग