ताज़ा खबर
 

Thor Ragnarok Movie Review: एक्शन और थ्रिलर के मामले में ‘एक लेवल अप’ है यह मार्वेल मूवी

Thor Ragnarok Movie Review, Rating: एडवेंचर से भरपूर यह मार्वेल मूवी आपको अब तक रिलीज हुईं सभी मार्वेल मूवीज से थोड़ा बेहतर लगेगी। ऐसा लगता है कि हर मार्वेल मूवी में निर्देशक पिछली रिलीज हुई फिल्मों से सीखते जा रहे हैं।
Thor Ragnarok Movie Box Office: फिल्म थौर के ट्रेलर का एक दृष्य।

Thor Ragnarok Movie Review: एक्शन और थ्रिलर फिल्मों के शौकीनों के लिए मार्वेल की फिल्में देखना हमेशा एक ट्रीट जैसा रहा है। इसी क्रम में आपकों दांतो तले उंगलियां दबा लेने वाला एक्शन दिखाने के लिए आ गई है फिल्म थॉर रागनरॉक। टाइका वेटिटी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में एक्टर क्रिस हेम्सवर्थ, मार्क रफैलो, टॉम हिडलस्टन, केट ब्लेनचेट, टीसा थॉम्पसन, जैफ गोल्डब्लम, कार्ल अर्बन और एंथनी हॉप्सकिन जैसे हॉलीवुड सितारों से सजी यह फिल्म यूं तो थॉर के बारे में है लेकिन सुपरहीरो हल्क के फैन्स को भी निराश होने की जरूरत नहीं है। क्योंकि ट्रेलर से लेकर पोस्टर और फिल्म की लीड लाइन तक हल्क तक तकरीबन हर जगह दिखाने की कोशिश की गई है।

एडवेंचर से भरपूर यह मार्वेल मूवी आपको अब तक रिलीज हुईं सभी मार्वेल मूवीज से थोड़ा बेहतर लगेगी। ऐसा लगता है कि हर मार्वेल मूवी में निर्देशक पिछली रिलीज हुई फिल्मों से सीखते जा रहे हैं। कहानी की बात करें तो ब्रह्मांड के दूसरे छोर पर थॉर खुद को एक जानलेवा हालत में पाता है और यह चीजें उसे हल्क से मिलवा देती हैं। एवेंजर में थॉर के साथ मिलकर जंग जीत चुका हल्क भी थॉर के मिशन में उसके साथ हो लेता है और फिर दोनों निकल पड़ते हैं एक ऐसी खोज पर जिसमें वह वक्त का सफर तय करके हेला द्वारा थॉर के घर को नष्ट कर देने से रोकना चाहते हैं। फिल्म की कहानी और एक्शन आपको कहीं भी बोर नहीं होने देगा और 2 घंटे 10 मिनट की यह फिल्म आपको फुल एंटरटेनमेंट पैकेज देगी।

फिल्म को मिला अब तक का ऑडियंस रिव्यू और क्रिटिक रिव्यू पॉजिटिव है। गूगल पर 94 प्रतिशत लोगों ने फिल्म को पसंद किया है और इसे थॉर की अब तक की सभी फिल्मों से ज्यादा बेहतर बताया है।

http://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.