December 09, 2016

ताज़ा खबर

 

शिवाय मूवी रिव्यू: बाप-बेटी के बीच के खूबसूरत रिश्ते को दिखाती है अजय देवगन की शिवाय, एक्शन के डोज से भरी है फिल्म

Shivaay Review: शिवाय से सायरा बानो की भतीजी साएशा सैगर अपनी बॉलीवुड पारी की शुरुआत करने जा रही हैं। हालांकि फिल्म अजय देवगन और उनकी 12 साल की बेटी अबिगैल ईम्स के बारे में है। हमारी यही दुआ है कि वो जल्द ही और फिल्मों में भी नजर आएं।

अजय देवगन की फिल्म शिवाय एक्शन से है भरपूर।

अजय देवगन ने इस बात का वादा किया है कि उनकी फिल्म शिवाय लोगों के लिए बनाई गई फिल्म है। यह पूरी तरह एक्शन से भरपूर और उनके किरदार का अपनी बेटी के किरदार के साथ जुड़ाव को लेकर कहानी है। फिल्म में उनकी बेटी अबिगैल ईम्स बनी हैं। फिल्म के बारे में तीन सकारात्मक प्वाइंट हैं 1)अजय देवगन और उनकी बेटी के बीच का जुड़ाव, 2) फिल्म में बेहतरीन सिनेमेटोग्राफी और खूबसूरत लोकेशन का होना। फिल्म की शूटिंग बुल्गारिया में हुई है, जोकि एकदम साफ-सुथरी जगह है। 3) सबसे अहम बात फिल्म में दिखाए गए एक्शन सीन बहुत सफाई से शूट किए गए हैं। यह एक शानदार एक्शन फिल्मों में से एक है। ये आपको आखिरी तक बांधे रखने में सफल है। यह बिल्कुल वैसी ही फिल्म है जैसा कि प्रमोशन के दौरान अजय के कहा है।

अब अगर फिल्म की कमजोरियों के बारे में बात करें तो सबसे बड़ी समस्या इसका लंबा होना है। फिल्म बहुत लंबी 3 घंटे की है। दूसरी समस्या इसके डायलॉग हैं जो काफी टैकी (भड़कीले) हैं। तीसरी कमजोरी है अजय और उनकी बेटी के बीच का बॉन्ड जो बाकी के सभी किरदारों के ऊपर भारी पड़ता हुआ नजर आता है। शिवाय अजय देवगन के निर्देशन में बनी दूसरी फिल्म है। ये उनकी सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है। इसी वजह से उन्होंने रिलीज करने के लिए दीवाली का समय चुना है। वहीं आज करण जौहर की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल रिलीज हो रही है। जिसके बारे में बहुत चर्चा है। हालांकि दोनों ही फिल्मों का दर्शक वर्ग अलग-अलग है। शिवाय ने बहुत बड़ी ऑडियंस को टारगेट किया हुआ है वहीं करण जौहर की फिल्मों को एनआरआई और शहरी उच्च वर्ग के लिए जाना जाता है।

Read Also: KRK ने लीक किया अजय देवगन की फिल्म ‘शिवाय’ का पहला सीन; ट्विटर पर बताया- बकवास है फिल्म

शिवाय से सायरा बानो की भतीजी साएशा सैगर अपनी बॉलीवुड पारी की शुरुआत करने जा रही हैं। हालांकि फिल्म अजय देवगन और उनकी 12 साल की बेटी अबिगैल ईम्स के बारे में है। हमारी यही दुआ है कि वो जल्द ही और फिल्मों में भी नजर आएं। जिस तरह हर्षाली मल्होत्रा ने बजरंगी भाईजान के बाद शोहरत पाई थी। ठीक उसी तरह का प्रदर्शन अबिगेल भी कर दें। बता दें कि फिल्म में अजय देवगन के साथ एरिका कार, साएशा सैगल नजर आएंगें। इसमें संगीत दिया है मिथुन ने और लिरिक्स सईद कादरी और संदीप श्रीवास्तव ने दिए हैं।

Read Also: अजय देवगन ने कहा सेट पर हमें धर्म याद नहीं रहता

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 28, 2016 8:33 am

सबरंग