ताज़ा खबर
 

Sanam Re Movie Review: सिर्फ गाने ही इस फिल्‍म का इकलौता सकारात्‍मक पहलू

जब सैंया भए निर्माता तो डायरेक्‍टर को डर काहे का। शूटिंग मुंबई में रखो या कनाडा में, सारी जरूरतें पूरी हो जाएंगी। मगर सिर्फ मसाले से काम नहीं चलता।
sanam re में पुलकित सम्राट ने आकाश नाम के युवा का किरदार निभाया है, जो मुंबई में एक कॉरपोरेट कंपनी में काम करता है।

इस फिल्म की निर्देशक दिव्या खोसला कुमार बॉलीवुड में हीरोइन बनने आई थीं। एक फिल्म में बन भी गईं। फिर उन्होंने टी–सीरीज के भूषण कुमार से शादी कर ली। इसके बाद, उन्‍होंने निर्देशन की दुनिया में कदम रखा। इस फिल्म से पहले वे `यारियां’ डायरेक्‍ट कर चुकी हैं। `सनम रे’ में बॉलीवुड से जुड़ा हर मसाला यानी इश्क, नाच-गाना और मेलोड्रामा आदि सब कुछ है। जब सैंया भए निर्माता तो डायरेक्‍टर को डर काहे का। शूटिंग मुंबई में रखो या कनाडा में, सारी जरूरतें पूरी हो जाएंगी। मगर सिर्फ मसाले से काम नहीं चलता।

`सनम रे’ में पुलकित सम्राट ने आकाश नाम के युवा का किरदार निभाया है, जो मुंबई में एक कॉरपोरेट कंपनी में काम करता है। अचानक उसे अपने गांव जाना पड़ता है। आकाश के दादा (ऋषि कपूर) बहुत अच्छे फोटोग्राफर थे लेकिन अब अलमाइजर से ग्रस्त हैं। अपने गांव आकर आकाश पुराने दिनों को याद करता है। इसी गांव में उसे श्रुति (यामी गौतम) नाम की लड़की से पहली बार प्यार हुआ था। परिस्थिति ऐसी बनती है कि आकाश को फिर मुंबई लौटना पड़ता है। वहां से उसे अपनी नौकरी बचाने के लिए कनाडा जाना पड़ता है क्योंकि उसका बॉस शर्त रखता है जिसके तहत उसे एक क्लाइंट को कंपनी के साथ बिजनेस करने के लिए राजी करना है। इस कंपनी को मिसेज पाब्लो (उर्वशी रौतेला) नाम की एक महिला चलाती है। आकाश उसे नजदीक जाने की कोशिश करता है, लेकिन वहां उसकी मुलाकात श्रुति से होती है। आगे की कहानी इसी सवाल पर आगे बढ़ती है कि आकाश श्रुति या पाब्‍लो में से किसके साथ जाएगा।

READ ALSO: Fitoor movie review: शोहरत की बुलंदियों पर पहुंचकर भी नहीं उतरता नूर का ‘फितूर’

फिल्म में बहुत सारे गाने हैं। `हमने पी रखी है’ पार्टियों में लोकप्रिय भी चुका है। गाने ही इस फिल्म का सकारात्मक पक्ष है। फिल्म कई जगहों पर अलग-अलग टुकड़ों को जोड़कर बनाई गई सी लगती है। कहानी में भी कमियां हैं। जहां तक अभिनय की बात है, सिर्फ ऋषि कपूर ही प्रभावित करते हैं।

निर्देशक- दिव्या खोसला कुमार
कलाकार- पुलकित सम्राट, यामी गौतम, उर्वशी रौतेला, ऋषि कपूर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. A
    Ajay Patel
    Feb 13, 2016 at 12:46 pm
    घर बैठे बिना एक भी पैसा लगाय आप जॉब कर सकते है! न ही कुछ बेचना है न ही खरीदना ! बस Facebook aur WhatsApp अच्छे से चलना आता हो।। और आप के पास एक Android phone हो । तो लिखे JOB और भेज दे (9713043269) Whats App के इस नंबर पर।
    (0)(0)
    Reply
    1. A
      Ajay Patel
      Feb 15, 2016 at 9:55 am
      अब RS 15000-50000/महीना कमायें. बस आपको Advertising करना है. और कम्पनी आपको हर माह आपके बैंक एकाउंट मे रूपया देगी...बस आप इस whatsApp no. (9713043269)पर "Info" लिख कर send कीजिए
      (0)(0)
      Reply
      सबरंग