ताज़ा खबर
 

रईस फिल्म रिव्यू: शाहरुख खान को तगड़ा कॉम्पिटीशन दे रहे हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी, फीका रहा माहिरा खान का डेब्यू

Raees Hindi Movie Review: पुलिस अफसर के रोल में नवाजुद्दीन सिद्दीकी सारी लाइम लाइट चुरा रहे हैं। वह शाहरुख खान को कड़ा कॉम्पिटीशन दे रहे हैं। फिल्म में उनकी एक्टिंग पावर्स पूरी तरह दिखी हैं।
रईस फिल्म के ट्रेलर में शाहरुख खान

Raees Cast: शाहरुख खान, माहिरा खान, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, मोहम्मद जीशान आयूब, आर्या बब्बर, विवेक वासवानी, जीनत अमान, जाकिर हुसैन

Raees Director: राहुल ढोलकिया

शाहरुख खान की फिल्म रईस की कहानी 1980 के दौर में गुजरात के इर्द गिर्द घूमती है। यह फिल्म रईस नाम के एक शख्स के बारे में बताती है। जो जिंदगी में कुछ बड़ा करना चाहता है। उसकी लाइफ एक सिंपल फंडे पर चलती है जो कि उसकी मां यानि अम्मी जान ने दिया है। किंग खान की यह फिल्म रईस की जिंदगी में आते उतार-चढ़ाव को दिखाती है। फिल्म में दिखाया गया है कि किस तरह जीरो से शुरू होकर रईस एक बड़ा साम्राज्य खड़ा कर लेता है।

अपने धंधे को लेकर उसके फंडे उसे पूरे शहर में मशहूर कर देते हैं। कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब मजूमदार (नवाजुद्दीन सिद्दीकी) की एंट्री होती है। मजूमदार शाहर में रईस के राज को खत्म करना चाहता है। अब शाहरुख खान की बात करें तो रईस के किरदार को एक लार्जर देन लाइफ लुक देने में शाहरुख खान कामयाब रहे हैं। वह एक ऐसे शख्स के रोल में है जिसने लोगों का भरोसा जीता है। रईस का दिल सोने का है। धंधा करने के अलग उसूलों की वजह से वह टॉप पर पहुंचता है। शाहरुख खान ने अपनी जानदार परफॉर्मेंस से कैरेक्टर में जान डाल दी है।

शाहरुख खान यानि रईस का किरदार परतों में खुलता है। माहिरा के साथ उनका रोमांटिक एंगल बेहतरीन है। फिल्म में माहिरा खान बेहद खूबसूरत दिखी हैं। शाहरुख खान के साथ उनकी केमिस्ट्री ठीक रही। लेकिन बीच-बीच में कुछ ऐसी बातें फालतू लगेंगी। वहीं तनु वेड्स मनु के जीशान आयूब अपने किरदार से न्याय कर रहे हैं।

सनी लियोनी का ड्रीमी आइटम नंबर फिल्म में अच्छा पैकेज है। मजेदार बात ये है कि पुलिस अफसर के रोल में नवाजुद्दीन सिद्दीकी सारी लाइम लाइट चुरा रहे हैं। वह शाहरुख खान को कड़ा कॉम्पिटीशन दे रहे हैं। फिल्म में उनकी एक्टिंग पावर्स पूरी तरह दिखी हैं। फिल्म की एडिटिंग की बात करें तो इसमें एडिटिंग की गुंजाइश है। 2 घंटे 40 मिनट की यह फिल्म एक मसाला एंटरटेनर है। साथ ही इसमें कई एक्शन सीन भी हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.