ताज़ा खबर
 

Qarib Qarib Singlle Movie Review: इरफान खान की एक्टिंग के हों दीवाने तो पढ़ लें यह रिव्यू

Qarib Qarib Singlle Movie Review, Rating: फिल्म की कहानी आपको साथ जीने मरने वाले जोड़े की नहीं बल्कि जिंदगी जीने का सबक सिखाएगी।
Qarib Qarib Singlle Review: साथ जीने मरवे वाली लव स्टोरी नहीं है इरफान खान और पार्वती की फिल्म।

तनुजा चंद्रा के निर्देशन में बनी करीब करीब सिंगल एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। जो आपको एक हटकर कहानी दिखाएगी। इस फिल्म में आपको टिपिकल बॉलीवुड वाली लव स्टोरी देखने को नहीं मिलेगी। जिसमें हीरो और हिरोइन एक-दूसरे के प्यार में डूबे हुए नजर आते हैं, साथ जीने-मरने की कसमें खाते हैं। फिल्म की कहानी आपको जीना सिखाएगी। इसी वजह से यह एक यूनिक स्टोरी है। जो कई मौकों पर आपको हंसाएगी। कहानी खट्टे-मीठे अनुभवों से भरी हुई है जिससे कि आप खुद को कनेक्ट कर पाएंगे क्योंकि आम लव स्टोरी भी आसान नहीं होती है।

कहानी की बात करें तो यह योगी (इरफान खान) और जयश्री (पार्वती) की रोड ट्रिप वाली लव स्टोरी है। दोनों की मुलाकात ऑनलाइन डेटिंग वेबसाइट के जरिए होती है। इसके बाद एक-दूसरे को जानने और समझने के लिए दोनों मिलते हैं। योगी ऐसा लड़का है जो कुछ ज्यादा ही दोस्ताना व्यवहार दिखाता है। जबकि जया को अपने काम से बहुत प्यार है। दोनों की पहली मुलाकात कॉफी पर होती है। जहां योगी हंसी-मजाक करने की कोशिश करते हैं जो जया को पसंद नहीं आता। इसके बाद दोनों ऋषिकेश, बीकानेर और गैंगटोक की यात्रा साथ में करते हैं।

इस यात्रा के दौरान योगी और जया अपने अतीत के रिलेशनशिप को लेकर बातचीत करते हैं। जिसमें योगी बताते हैं कि उन्हें तीन बार जानलेवा इश्क, घनघोर, मतलब हद पार वाला प्यार हो चुका है। योगी की एक्स-ग्रलफ्रेंड्स से जया की मुलाकात भी होती है। क्या योगी और जया एक-दूसरे के प्यार में पड़ेंगे? क्या दोनों शादी करेंगे या सिंगल ही रहेंगे? यही है फिल्म की कहानी। निर्देशक तनुजा ने बहुत ही अच्छी तरह से इस फिल्म को बनाया है।

कहानी में धीरे-धीरे ही सही लेकिन जया और योगी एक-दूसरे को समझने लगते हैं। आज जहां लोग डेटिंग वेबसाइट के जरिए डेट पर जाते हैं उनके लिए यह फिल्म देखने वाली है। इस फिल्म के जरिए दक्षिण भारत की एक्ट्रेस पार्वती बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं।

http://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.