June 26, 2017

ताज़ा खबर
 

नूर मूवी रिव्यू: जर्नलिस्ट बन कर इंप्रेस नहीं कर पाईं सोनाक्षी सिन्हा

Noor Review: एक अच्छे अपार्टमेंट में सभी सुविधाओं के साथ रहने वाली नूर एक न्यूज एजेंसी में काम करती हैं। यह एजेंसी एंटरटेनमेंट और मसालेदार खबरों में खासियत रखती है।

नूर फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा एक जर्नलिस्ट के रोल में नजर आई हैं।

Noor Cast: Sonakshi Sinha, Purab Kohli

Noor Director: Sunil Sippy

सोनाक्षी सिन्हा अपने अब तक के करियर में अलग-अलग तरह के रोल कर चुकी हैं। दंबग की में इंटेलिजेंट और शरीफ रज्जो अकीरा और फोर्स-2 में जबर्दस्त एक्शन करती नजर आई थीं। इस बार सोनाक्षी अपनी नई फिल्म नूर में एक जर्नलिस्ट बनकर आ रही हैं। इस फिल्म को मधुर भंडारकर की फिल्म पेज-3 का नया वर्जन कह सकते हैं। उस फिल्म में जहां कोंकणा सेन पेज-3 से पेज-1 पर आना चाहती थी। वहीं इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा सीरियस काम करना चाहती हैं और चाहती हैं कि दूसरे उन्हें सीरियसली लें।

एक अच्छे अपार्टमेंट में सभी सुविधाओं के साथ रहने वाली नूर एक न्यूज एजेंसी में काम करती हैं। यह एजेंसी एंटरटेनमेंट और मसालेदार खबरों में खासियत रखती है। लेकिन नूर अलग काम करना चाहती है। उसे मौका तब मिलता है जब उसके घर में काम करने वाली महिला उसे एक वीडियो देती है जिसमें एक घोटाले का पर्दाफाश होता है।

इस टर्निंग प्लाइंट तक फिल्म में हल्के-फुल्के कॉमेडी सीन हैं। नूर के दो दोस्ता जारा और साद हैं जो हमेशा उसका साथ देते हैं। नूर एक एग्जिबिश में एक फोटोग्राफर से मिलती है। वह उसे देखकर उसक फैन होजाती है। नूर की जिंदगी में प्यार की शुरुआत केवल कुछ इमोशन लाने के लिए होती है। फिल्म में कई चीजें गलत दिखाई गई हैं। जैसे कि न्यूज इकट्ठा करने का तरीका। जब नूर एक केस के लिए ऑनलाइन सर्च करती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on April 21, 2017 11:04 am

  1. No Comments.
सबरंग