ताज़ा खबर
 

MOM Movie Review: ‘मॉम’ में सेंटर ऑफ द अट्रैक्शन हैं श्रीदेवी, लेकिन नहीं चल पाया ‘इंग्लिश-विंग्लिश’ जैसा जादू

MOM Movie Review: फिल्म मॉम की कहानी है एक ऐसी मां कि जिसकी बेटी उसे मां नहीं बल्कि मैम कहकर पुकारती है। फिल्म में श्रीदेवी बनी मां (देवकी) के लिए बेटी (आर्या) उसके जिगर का टुकड़ा है।

फिल्म मॉम की कहानी है एक ऐसी मां कि जिसकी बेटी उसे मां नहीं बल्कि मैम कहकर पुकारती है। फिल्म में श्रीदेवी बनी मां (देवकी) के लिए बेटी (आर्या) उसके जिगर का टुकड़ा है। लेकिन आर्या उसे अपनी मां की जगह अभी तक नहीं दे पाई, दरअसल वह आर्या की असली मां नहीं है और वह आर्या के स्कूल में टीचर भी है, देवकी उसके स्कूल में बायोलॉजी पढ़ाती है। इसके चलते वह अपनी मां को मैम कहकर पुकारती है। वहीं देवकी की अपनी एक छोटी बेटी भी है। देवकी लाख कोशिश करती है कि आर्या के मन में अपने लिए प्यार जगा सके लेकिन वह ऐसा करने में नाकामयाब रहती है। वहीं आर्या के पिता को यह बात अमेशा चुभती है कि उसकी बेटी आर्या अपनी मां को मॉम कहने ती बजाय मैम कहती है।

कहानी में मोड़ तब आता है जब एक रात आर्या अपने फैंड्स के साथ पार्टी में जाती है और वहां उसका किडनैप हो जाता है। इसके बाद उसके साथ गैंगरेप किया जाता है। वहीं दरिंदगी गरने के बाद सारे अपराधी उसे ऐसी हालत में छोड़ कर भाग जाते हैं। दरिंदे अपने अपराध के सारे सबूत मिटा देते हैं और फरार हो जाते हैं। आर्या इस दौरान अपने परिवार को एक नाले के किनारे अधमरी हालत में पड़ी मिलती है। वहीं सबूत न मिल ने की वजह से अपराधी अदालत में बरी हो जाते हैं। इस हादसे के बाद आर्या गुमसुम हो जाती है। बेटी की ऐसी हालत देख कर देवकी भी चैन से नहीं जी पाती। वह हर दिन अपनी बेटी को मरता हुआ देखती है। ऐसे में कैसे एक मां अपनी बेटी के साथ हुए अन्याय के खिलाफ लड़ती है और उसे इंसाफ दिलाती है, यही है फिल्म मॉम की कहानी।

 

फिल्म में मां बनी श्रीदेवी की अदाकारी ठीकठाक है। लेकिन जैसे वह पिछली फिल्म इंग्लिश विंग्लिश में नजर आई थीं इस बार पर्दे पर वह थोड़ी कमजोर नजर आई हैं। वहीं पाकिस्तानी एक्टर सजल अली ने अपने रोल से दर्शकों पर प्रभाव छोड़ती हुई नजर आ रही हैं। सजल की एक्टिंग पर्दे पर रियल लगती है। उनके मार्मिक दृश्य से आखें डबडबा जाएंगी। वहीं खई सीन रौंगटे खड़े कर देने वाले हैं। फिल्म में श्रीदेवी को ही सेंटर ऑफ अट्रेक्शन बनाया गया है जिसकी वजह से फिल्म के बाकी एक्टर्स अक्षय खन्ना, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, अदनान सिद्दीकी और सजल खान के किरदार के पास कुछ खास करने को नहीं बचता।

मॉम स्टार कास्ट: श्रीदेवी कपूर , अक्षय खन्ना, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, अदनान सिद्दीकी और सजल खान
मॉम मूवी डायरेक्टर: रवि उदयवर

यहां देखें मूवी का ट्रेलर-

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.