ताज़ा खबर
 

Mirzya Review: हर्षवर्धन कपूर और सैयामी खेर की एक्टिंग ने ‘मिर्जिया’ में डाली जान

Mirzya Movie Review: फिल्म मिर्जिया बड़े पर्दे पर रिलीज हो चुकी है। अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर और सैयामी खेर स्टारर यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल कर पाएगी यह देखना बाकी है।
Mirzya Review: फिल्म देखकर यह साफ कहा जा सकता है कि हर्षवर्धन और सैयामी ने वाकई रोल्स के लिए मेहनत की है।

पंजाबी लोककथा पर आधारित फिल्म ‘मिर्जिया’ दो हिस्सों में चलती है, जिसमें एक एक तरफ आज के वक्त की कहानी चलती है और एक तरह फिक्शन। यह कहानी मिर्जा साहिबां नाम के लवर्स की है। एक तरफ जहां घोड़ों पर सवार तीर चलाता हुआ मिर्जा अपने भाई से साहिबां को जीतने की कोशिश करता है। सुचित्रा और मोनीष (सैयामी खेर और हर्षवर्धन कपूर) एक घिनौने क्राइम के चलते एक दूसरे से अलग हो जाते हैं। सालों बाद सुचि एक रईस राजकुमार करण (अनुज चौधरी) से शादी के लिए वापस भारत लौटती है, लेकिन यहां उसे मोनीष फिर से मिल जाता है। एक राजकुमार और मोनीष की क्लास के फर्क और उनके अतीत की कहानी के बावजूद क्या दोनों का प्यार जीत पाता है? यही फिल्म की कहानी है। गुलजार की लिखी इस कहानी से दर्शकों को काफी उम्मीदें हैं। गुलजार अपनी कलम के बेहतरीन काम के लिए जाने जाते हैं। तो इस तरह जब आप फिल्म देखने के लिए थिएटर में दाखिल होते हैं तो कहानी के लेकर काफी एक्साइटमेंट होना लाजमी है।

 

जहां तक फिल्म में हर्षवर्धन और सैयामी खेर और बाकी कलाकारों के अभिनय की बात है तो इसे हर्षवर्धन कपूर का शानदार बॉलीवुड डेब्यू कहा जा सकता है। फिल्म में उन्होंने अपनी एक्टिंग के साथ बहुत ज्यादा शो ऑफ करने की कोशिश नहीं की है। उनका पतले दुबले लड़के वाला लुक बेशक काफी इंप्रेस करने वाला है और उनके हॉर्सराइडिंग शॉट्स ये बताते हैं कि उन्होंने बेशक फिल्म के लिए काफी मेहनत की है। उम्मीद है फिल्म में अपने काम से हर्ष बाकी के डारयेक्टर्स को इंप्रेस करके इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने में कामयाब होंगे। अब बात करते हैं हर्ष के अपोजिट नजर आईं सैयामी की, सैयामी बेशक फिल्म में बहुत खूबसूरत लुक में नजर आई हैं। क्योंकि हर्ष की तुलना में सैयामी इससे पहले साउथ इंडियन फिल्म में काम कर चुकी हैं इसलिए उनका तजुर्बा भी थोड़ा ज्यादा है।

 

लेकिन बावजूद इसके फिल्म में एक बड़ा चैलेंज यह था कि दोनों ही डेब्यू कर रहे स्टार्स को बिना ज्यादा डायलोग्स बोले भावुक होना था। इमोशन सीन्स की बात करें तो हर्ष इसमें बाजी मार ले जाते हैं। जहां तक अनुज चौधरी के काम की बात है तो वह शायद ही अपनी एक्टिंग से दर्शकों को इंप्रेस कर पाएंगे। हालांकि एक राजकुमार से विलेन के किरदार में उतरने का काम उन्होंने बखूबी किया है। देखना यह है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल कर पाती है। जिस तरह फिल्म के कई अनदेखी जगहों पर शूट किए जाने की बातें कही जा रही थी उस हिसाब से देखा जाए तो बैकग्राउंड और सिनेमेटोग्राफी गजब की है।

निर्देशक- राकेश ओमप्रकाश मेहरा
स्टारकास्ट- हर्षवर्धन कपूर, सायामी खेर

READ ALSO: क्या आपने देखा अनीता हसनंदानी का यह रैपर लुक?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग