ताज़ा खबर
 

मेरी प्यारी बिंदू मूवी रिव्यू: क्यूट है आयुष्मान खुराना और परिणीति चोपड़ा की केमिस्ट्री, बेहतरीन है म्यूजिक

इस शुक्रवार यानी 12 मई को यशराज बैनर तले आई आयुष्मान खुराना और परिणीति चोपड़ा की फिल्म मेरी प्यारी बिंदू रिलीज हो गई है।
फिल्म मेरी प्यारी बिंदू के कुछ सीन।

Meri Pyari Bindu Cast: Ayushman Khurana, Parineeti Chopra

Meri Pyari Bindu Director: Akshay Roy

इस शुक्रवार यानी 12 मई को यशराज बैनर तले आई आयुष्मान खुराना और परिणीति चोपड़ा की फिल्म मेरी प्यारी बिंदू रिलीज हो गई है। इस फिल्म के पहले ट्रेलर के रिलीज के बाद से भी इसे लेकर काफी एक्साइटमेंट थी। फिल्मे के गाने और ट्रेलर पहले ही दर्शकों के बीच खास जगह बना चुके थे। अब यह फिल्म भी रिलीज हो चुकी है।

फिल्म की शुरुआत अभिमन्यू यानी बूबला (आयुष्मान खुराना) से होती है। वह एक एडल्ट बुक राइटर है और अपनी अगली किताब तैयार करने की कोशश में है। अपने काम में सफल होने के बाद भी अभिमन्यू खुश नहीं है। उसके कुछ फैन्स हैं तो कुछ लोग एसे हैं जो उसे नापसंद करते हैं। अभिमन्यू को ट्रैक पर लाने के लिए उसके मम्मी पापा तलाक का नाटक करते हैं। अभिमन्यू घर आता है तो एक बंगाली स्टाइल वेलकम मिलता है। यहां आकर उसकी कुछ पुरानी यादें ताजा होती हैं। जो कई साल पहले उसने दबा दी होती हैं। उसे याद आती है बिंदी जिसे एक समय वह बेहद प्यार करता था।

फिल्म के पहले हिस्से में अभिमन्यू और बिंदू की पिछली जिंदगी और आज दिखाती है। फिल्म अभिमन्यू की सोच के आधार पर चलती है। फिल्म मेकर्स ने बिंदी के करिदार को मिस्ट्री बनाकर रखा है।

परिणीति और आयुष्मान साथ में बेहद अच्छे लग रहे हैं। फिल्म के पहले हिस्से के हाईलाइट आयुष्मान खुराना और हिट रेट्रो गाने हैं। फिल्म में कुछ गलतियां भी हैं। फिल्म में जो समय दिखाया गया है उसमें गलतियां हैं। फिल्म का म्यूजिक बेहतरीन है। सचिन जिगर ने बेहतरीन काम किया है। फिल्म एक हल्की-फुल्की रोमांटिक कहानी है। अगर आप म्यूजिक लवर हैं तो यह फिल्म देख सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.