ताज़ा खबर
 

मशीन मूवी रिव्यू: बाजीगर और रेस जैसा जादू नहीं चला पाए अब्बास-मस्तान

Machine Review: 27 सालों शाहरुख खान से लकेर अक्षय कुमार को एक बेहतरीन प्लैटफॉर्म देने वाले अब्बास मस्तान ने हमेशा अपना एक छाप छोड़ी है। लेकिन...
फिल्म मशीन का एक सीन।

Machine Cast: मुस्तफा, किआरा आडवाणी, रोनित रॉय, दिलीप ताहिल
Machine Director: अब्बास मस्तान

27 सालों शाहरुख खान से लकेर अक्षय कुमार को एक बेहतरीन प्लैटफॉर्म देने वाले अब्बास मस्तान ने हमेशा अपना एक छाप छोड़ी है। लेकिन अब्बास के बेटे मुस्तफा के लॉन्च में ये जोड़ी अपना जादू चलाने में बुरी तरह नाकाम रही है। इतना ही नहीं अब्बास-मस्तान की जोड़ी की फिल्मोग्राफी में यह फिल्म सबसे बुरी फिल्म की गिनती में आएगी।

फिल्म की कहानी हिमाचल प्रदेश से शुरू होती है। यहां कॉलेज में पढ़ने वाले रंश की मुलाकात अमीर पिता बलराज थापर (रॉनित रॉय) की इमोश्नली कमजोर बेटी सारा (कियारा आडवाणी) से होती है। दोनों को प्यार होता है और शादी कर लेते हैं। लेकिन दोनों की जिंदगी की मुसीबतें अब उनका इंतजार कर रही हैं। शादी के बाद कहानी पूरी तरह से घूम जाती है। कुछ लोगों का मर्डर होता है। जिसकी वजह शायद डायरेक्टर को ही अच्छे से पता होगी। दिलीप ताहिल के साथ कुछ दूसरे किरदार कहानी में ट्विस्ट लेकर आते हैं। फिल्म में एक कैमरा है जो कान से एक शख्स के दिल तक पहुंचता है। फिल्म में बेवजह ही स्वामी विवेकानंद, महात्मा गांधी और स्टीव जॉब्स के सिद्धांतों की बात की जाती है।

फिल्म में कई चीजें आपको ऐसी लगेंगी जैसे कि यह कोई मजाक चल रहा है। फिल्म को आप एक परफेक्ट प्रैक्टिकल प्रैंक कहा जा सकता है। फिल्म के कच्चे ग्राफिक्स (CGI) को अनदेखा करना मुश्किल है। फिल्म में डाला गया गाना तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त एक्टर्स से ध्यान हटाकर म्यूजिक कंपोजर्स पर ले जाता है। कियारा आडवाणी जो एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी में कॉन्फिडेंट दिखी थीं। वह इस फिल्म में अलग ही दिख रही हैं।

Machine Official Trailer: 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग