April 27, 2017

ताज़ा खबर

 

मातृ मूवी रिव्यू: रवीना टंडन की दमदार वापसी है ये फिल्म, केवल एक ही गाना है जो रोड ब्लॉक सा लगता है

Maatr Movie Review: मातृ फिल्म के जरिए बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन बड़े पर्दे पर वापसी की है। इस फिल्म में देश में महिलाओं के खिलाफ बढ़ती हिंसा के मामले को दिखाया गया है।

मातृ फिल्म के जरिए रवीना टंडन 11 साल बाद वापसी करने वाली हैं।

मातृ फिल्म के जरिए बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन बड़े पर्दे पर वापसी की है। इस फिल्म में देश में महिलाओं के खिलाफ बढ़ती हिंसा के मामले को दिखाया गया है। फिल्म के डायरेक्शन की जिम्मेदारी अश्तर सैयद ने निभाई है। वहीं फिल्म में रवीना टंडन के अलावा मधुर मित्तल, दिव्या जग्दाले, शैलेंद्र गोयल, अनुराग अरोड़, शहीम खान, रुशद राणा अहम रोल में हैं।

फिल्म में रवीना टंडन विद्या नाम की एक महिला के किरदार में हैं। जिसकी दुनिया उसका परिवार है और इस दुनिया में तूफान आता है जब उसकी बेटी का गैंगरेप हो जाता है। इस जुर्म में चीफ मिनिस्टर का बेटा शामिल है। इस वजह से मामले में इंसाफ पाना विद्या के लिए एक बड़ी चुनौती बन जाता है। बेटी की मौत और पति के घर से निकालने के बाद विद्या सबकुछ अपने हाथों में लेने का फैसला करती है। इसके बाद फिल्म का आगे का प्लॉट तैयार होता है।

11 साल बाद पर्दे पर लौट रही रवीना टंडन ने अपनी परफॉर्मेंस के जरिए फिल्म में जान फूंकने का काम किया है। इससे पहले उन्होंने कुछ ही इस तरह के रोल किए हैं। फिल्म के एक सीन में गुस्सा, दया, खुशी एक साथ दिखाती हैं। उनकी परफॉर्मेंस बता रही है कि उनके फैन्स उन्हें पर्दे पर क्यों मिस कर रहे थे।

फिल्म स्ट्रॉन्ग हीरो-हिराइन या फिर किसी दमदार विलेन पर चलती है। फिल्म के डायरेक्टर ने विलेन (मधुर मित्तल) को इस तरह पेश किया है कि शुरू से लेकर आखिर तक आप एक भी सीन में उनके लिए दया का भाव नहीं ला पाएंगे। मधुर स्लम डॉग मिलिनियर और मिलियन डॉलर जैसी हॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुके हैं। ओवर ऑल सभी कलाकारों ने अच्छा परफॉर्म किया है। एक्टिंग के मामले में फिल्म पूरे नंबर लेती है। फिल्म में केवल एक गाना है जो कि इरिटेट करता है। मतलब यह कि उसकी जरूरत नहीं थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on April 20, 2017 4:36 pm

  1. No Comments.

सबरंग