ताज़ा खबर
 

Simran Movie Review: कंगना रनौत की नई फिल्म देखने से पहले पढ़ लें ये रिव्यू

Simran Movie Review, Rating: सिमरन अका कंगना रनौत एक ऐसी लड़की हैं जो समाज के बंधनों को तोड़कर खुलकर अपनी जिंदगी को जीना चाहती है।
Simran Movie Review: कंगना रनौत की जबरद्सत एक्टिंग से सजी है सिमरन।

Simran Movie Review: कंगना रनौत की फिल्म सिमरन को हंसल मेहता ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म के टीजर और टेलर ने लोगों के मन में काफी जिज्ञासा पैदा कर दी थी। इस फिल्म से उम्मदी है कि यह क्वीन वाला जादू दोबारा बिखेरने में कामयाब रहेगी। अपूर्व असरानी और कंगना रनौत ने कहानी को काफी साधारण रखी है। कहानी की बात करें तो फिल्म में एक्ट्रेस ने सिमरन नाम की एनआरआई गुजराती लड़की का किरदार निभाया है। अपनी मासूमियत और साधारणपन की वजह से उन्होंने फैंस के इस फिल्म के लिए काफी बेसब्र किया हुआ है। सिमरन एक ऐसी लड़की है जो समाज के किसी बंधनों को नहीं मानती है और स्वतंत्र होकर जीती है। वो समाज के बंधनों से आजादी चाहती है।

सिमरन तलाकशुदा होने के बावजूद भी ब्वॉयफ्रेंड के साथ डेट पर जाती हैं। इसके अलावा उन्हें एक बुरी लत है। ये लत है चोरी और जुएं की लत है जिसके बिना वो जी नहीं सकती। फिल्म में कंगना के किरदार के कई शेड्स देखने को मिलेंगे। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि कंगना एक टैलेंटिड एक्ट्रेस हैं। ट्रेलर में कंगना कहती हैं कि लड़के पटाना कोई बुराई थोड़ी ना है ये तो टैलेंट होता है। कुल मिलाकर वो अपनी जिंदगी में आने वाली हर परिस्थिति में एडजस्ट कर लेती हैं और टेंशन नहीं लेती है। अपनी चोरी और जुएं की तल की वजह से एक्ट्रेस को पुलिस पकड़ लेती है लेकिन वो उनके साथ मार-पीट करके भाग जाती है। क्या सिमरन को अपने टाइप का लड़का मिल जाएगा जो उन्हें इन बुरी आदतों से बाहर निकाल लेगा? या फिर वो हवालात में जिंदगी गुजारेगी? यही है फिल्म की कहानी।

Watch Simran Movie Official Trailer Here:

फिल्म की कहानी को थोड़ा और कसा जा सकता था। लेखक ने प्रफुल पटेल की परेसनैलिटी पर ज्यादा काम नहीं किया है। फिल्म में एक्ट्रेस गाली देते हुए नजर आती है जिसकी वजह से सेंसर बोर्ड ने इसपर 10 छोटे कट लगाकर इसे पास कर दिया था। फिल्म की पूरी कहानी का भार एक्ट्रेस के कंधों पर है। फिल्म में सोहम शाह सिमरन के ब्वॉयफ्रेंड के तौर पर दिखाए गए हैं। उन्हें सिमरन अका प्रफुल के अतीत से कोई लेना-देना नहीं है लेकिन जब उन्हें चोरी के बारे में पता चलता है तो वो उसका साथ छोड़कर चले जाते हैं।

कई मौकों पर सिमरन की कहानी आपको चौकाएंगी। फिल्म में कंगना की जबर्दस्त परफॉर्मेंस आपको देखने के लिए मिलेगी। अगर आप कंगना के फैन नहीं भी हैं तो उनकी एक्टिंग को देखने के लिए इस फिल्म देख सकते हैं।

http://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.