ताज़ा खबर
 

Poster Boys Movie Review: मूवी देखने का है प्लान तो पहले पढ़ लें ये रिव्यू

Poster Boys Movie Review Live: हंसाने के साथ ही आपको एक गंभीर मसले पर सोचने पर मजबूक करेगी सनी देओल, बॉबी देओल और श्रेयस तलपड़े की फिल्म।
Poster Boys Review: यह फिल्म समीर पाटिल की साल 2014 में आई मराठी फिल्म पोस्टर ब्वॉयज का हिंदी रीमेक है।

Poster Boys Movie Review: काफी समय बाद सनी और बॉबी देओल आपको पोस्टर ब्यॉज के जरिए बड़े पर्दे पर देखने को मिलेंगे। इस फिल्म में श्रेयस तलपड़े ने एक्टिंग के साथ ही डायरेक्शन का काम भी किया है। फिल्म की कहानी उत्तर भारत के एक गांव पर आधारित है। जिसमें स्थानीय गुंडा (श्रेयस), सेनानिवृत्त सेना अधिकारी जगावर चौधरी (सनी) और स्कूल टीजर विनय (बॉबी) खुद के नसबंदी के एक पोस्टर पर देखकर हैरान रह जाते हैं। उनकी फोटो वाले ये पोस्टर पूरे गांव में बंट जाते हैं जिसकी वजह से उन्हें अपने परिवारवालों से विरोध और जिल्लत सहनी पड़ती है। सरकार की एक गलती की वजह से तीनों की जिदंगी बदल जाती है।

तीनों अपने परिवार को समझाने की कोशिश करते हैं लेकिन कोई उनकी बात नहीं मानता। जल्द ही उन्हें समाज की भी शर्मिंदगी झेलनी पड़ती है। इसके बाद तीनों सिस्टम से लड़ने का निर्णय लेते हैं। जिसमें उनकी मांग होती है कि बिना उनकी जानकारी के कैसे सरकारी विज्ञापन में उनकी तस्वीर छाप दी गई और नसबंदी का प्रमोशन किया गया। यह फिल्म समीर पाटिल की साल 2014 में आई मराठी फिल्म पोस्टर ब्वॉयज का हिंदी रीमेक है। फिल्म की कहानी असल जिंदगी की परिस्थितियों से प्रेरित है। क्या सिस्टम से तीनो ंको न्याय मिलेगा?  क्या तीनों अपनी एक गलत विज्ञापन की वजह से खोई हुई इज्जत को वापस पा सकेंगे यही है कहानी।

निर्देशक के तौर पर श्रेयस ने अपने किरदारों को ज्यदा फनी बनाने में मेहनत नहीं की है। यह एक आम आदमी की कहानी है जो आसामान्य परिस्थिति में फंस जाते हैं और उससे निपटने की कोशिश करते हैं। तीनों अपनी बेगुनाही को साबित करने की कोशिश करते बेशक प्रभावहीन लगें लेकिन उनके ट्रामा से आप खुद को निश्चित तौर पर कनेक्ट कर पाएंगे। बॉलीवुड कॉमेडी को फॉलो ना करते हुए तलपड़े ने अपेन सब्जेक्ट को काफी गंभीरता से विचार करने वाला बनाया है। फिल्म के लेखक को क्रेडिट देना चाहिए जिसने की हिंदी रीमेक में स्थानीय भाषा को डाला है।सबसे ज्यादा आपको देओल भाईयो की जुगलबंदी पसंद आएगी जो फिल्म में अपने कभी ना दिखने वाले अवतार में नजर आ रहे हैं।

Watch Posters Boy Movie Trailer Here:

ड्रामा और कॉमेडी से भरपूर यह फिल्म आपको हंसाने के साथ ही गंभीरता से सोचने पर मजबूर करेगी। फिल्म की कहानी उन तीन शख्स की है जो अनजाने में बिना टांका नसबंदी ऑपरेशन को प्रमोट करते हैं। अगर आप कॉमेडी फिल्मों को देखना पसंद करते हैं तो यह फिल्म आपको निराश नहीं करेगी।

http://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.