ताज़ा खबर
 

Judwaa 2 Movie Review: राजा और प्रेम बनकर आपको खूब हंसाएंगे वरुण धवन, यहां पढ़े रिव्यू

Judwaa 2 Movie Review, Film Rating (जुड़वा २ मूवी रिव्यू): इस दशहरा आपको हंसी का डोज देने और गुदगुदाने के लिए आ रहे हैं जुड़वा भाई राजा और प्रेम।
Judwaa 2 Movie Review, Rating: डेविड धवन के निर्देंशन में बनी जुड़वा 2 एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है।

Judwaa 2 Movie Review, Rating: इस दशहरा आपको हंसाने के लिए वरुण धवन, तापसी पन्नू और जैकलीन फर्नांडिस की तिकड़ी आ गई है। ये तीनों स्टार्स मिलकर आपको गुदगुदाएंगे और एक फन राइड पर ले जाएंगे। डेविड धवन के निर्देंशन में बनी जुड़वा 2 एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। अभी तक फिल्म के जो ट्रेलर, गाने और डायलॉग प्रोमो रिलीज हुए हैं उन्होंने दर्शकों के जेहन में एक बार फिर से 1997 में आई सलमान खान की जुड़वा की यादें ताजा कर दी हैं। ओरिजनल फिल्म में भाईजान करिश्मा कपूर और रंभा के साथ रोमांस करते नजर आए थे।

फिल्म की कहानी की बात करें तो दो भाई राजा और प्रेम बचपन में ही उस समय अलग हो जाते हैं जब उनके पिता एक माफिया का पर्दाफाश कर देते हैं। जिसकी वजह से दोनों की परवरिश अलग-अलग तरीके से होती है। एक भाई कमजोर तो दूसरा शक्तिशाली हो जाता है। एक भाई शालीन तो दूसरा गुंडा बन जाता है। लेकिन एक को चोट लगने पर दूसरे को दर्द महसूस होता है। नियति दोनों को मिलाती है और उन्हें अपने भाई होने का पता चलता है। इस बीच उनकी जिंदगी में समारा (तापसी पन्नू) और अलिश्का शेख (जैकलीन फर्नांडिस) आती हैं। फिर दोनों साथ में अपने परिवार को एक मुसीबत से बचाने के लिए स्मगलिंग की हुई अगूंठी के लिए लड़ते हैं। क्या वो अपने मकसद में कामयाब हो पाएंगे? क्या वो उस शख्स को सबक सिखा पाएंगे जिसने राजा से उसका बचपन छीन लिया? यही फिल्म की कहानी है।

इस फिल्म में दर्शकों को पिंक फेम तापसी पन्नू का ग्लैमरस अवतार देखने को मिलेगा। सड़कों पर अपने प्रेमी के साथ डांस करने से लेकर बिकिनी सींस तक में वो नजर आएंगी। जैकलीन और वरुण की केमिस्ट्री आपका भरपूर मनोरंजन करेगी। तीनों ने इस फिल्म को पहली फिल्म की तरह बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। तीनों की शानदार कॉमिंक टाइमिंग और डायलॉग डिलिवरी इसे एक मस्ट वॉच फिल्म बनाती है।

जिस पल सलमान खान वरुण धवन से स्क्रीन पर मिलते हैं वो सीन दर्शकों को सीटियां बजाने पर मजबूर कर देगा। आज जुड़वा 2 रिलीज हो रही है। निश्चित तौर पर लोग इसकी तुलना पुरानी फिल्म से करेंगे लेकिन देखना होगा कि फिल्म दर्शकों की उम्मीद पर कितना खरा उतरती है।

Judwaa 2 Movie Review Updates:

Judwaa 2 Box Office Collection: पहले दिन 15 करोड़ रुपए की कमाई कर सकती है वरुण धवन की जुड़वा 2। फिल्म देखने के बाद सानिया प्रेम धवन ने लिखा- जुड़वा 2 को काफी एंज्यॉय किया। फिल्म देखने के लिए जाइए और मुस्कुराते हुए चेहरों से वापस आइए।

90 के दशक को एक बार फिर से जीने का मौका।

खासतौर से कॉंमिक सींस में बिलकुल सलमान खान की तरह लग रहे हैं वरुण धवन।

– केआरके ने जुड़वा 2 देखने के बाद ट्विटर पर लिखा- इंटरवल हो चुका है और जुड़वा 2 मनोरंजन के धमाल से भरपूर है। यह सच में हंसाने वाली है। वरुण धवन ने दोनों किरदारों में बेहतरीन रोल किए हैं। दूसरे ट्विट में कहा- दुनिया का सबसे अमीर आदमी भी, फैमिली के बिना फकीर होता है। यह जुड़वा 2 का अब तक का बेस्ट डायलॉग है। मैं इससे 100 प्रतिशत सहमत हूं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग