ताज़ा खबर
 

Laali Ki Shaadi Mein Laaddoo Deewana movie review: अलग तरह की शादी देखना चाहते हैं तो देखें यह फिल्म, लेकिन इग्नोर करनी होंगी कुछ बातें

मनीश हरिशंकर की दो घंटे दस मिनट लंबी कॉमेडी फिल्म में कम हसन की बेटी अक्षरा हसन, नसीरुद्दीन शाह के बेटे विवान शाह, गुरमीत चौधरी, संजय मिश्रा, सौरभ शुक्ला हैं।
लाली की शादी में लड्डू दीवाना में शादी को एक अलग ट्रीटमेंट दी गई है।

मनीश हरिशंकर की दो घंटे दस मिनट लंबी कॉमेडी फिल्म में कम हसन की बेटी अक्षरा हसन, नसीरुद्दीन शाह के बेटे विवान शाह, गुरमीत चौधरी, संजय मिश्रा, सौरभ शुक्ला हैं। फिल्म की कहानी तीन मुख्य किरदार लाली (अक्षरा हसन) लड्डू (विवान) और वीर (गुरमीत चौधरी) के इर्द गिर्द घूमती है। लाली और लड्डू एक दूसरे से प्यार करते हैं। लेकिन उनकी जिंदगी पूरी तरह बदल जाती है जब पता चलता है कि लाली प्रेग्नेंट हैं। दोनों अलग हो जाते हैं और लड्डू की फैमिली लाली को सपोर्ट करने लगती है। कहानी में मजेदार ट्विस्ट तब आता है जब गुरमीत चौधरी को लाली से प्यार हो जाता है और उससे शादी करने का फैसला करता है। इसके बाद जो होता है वह देखने में दिलचस्प है।

अब एक्टिंग की बात करें तो शमिताभ से बॉलीवुड में एंट्री लेने के बाद अक्षरा ने कॉमेडी में हाथ आजमाया है। वह खूबसूरत दिख रही हैं लेकिन उनके एक्सप्रेशन कनफ्यूज करते हैं। कई सीन में अक्षरा ने बेहतरीन काम किया है। लेकिन कई जगह वह बेअसर दिखी हैं। वहीं विवान शाह ने अच्छा काम किया है। वह फिल्म की कहानी को अपने कंधों पर सहीं ढंग से उठाने में कामयाब रहे। गुरमीत चौधरी ने भी अपना बेस्ट देने की कोशिश की है।

फिल्म में भारतीय शादियों पर एक अलग एंगल पेश किया है। लेकिन फिल्म का ट्रीटमेंट और बेहतर हो सकता था। सौरभ शुक्ला और संजय मिश्रा ने अपनी परफॉर्मेंस से सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा है। अगर आप कुछ अलग देखना चाहते हैं तो यह फिल्म देखने जा सकते हैं। लेकिन इसमें आपको कुछ चीजें नजरअंदाज करनी होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग