ताज़ा खबर
 

‘गेस्ट इन लंदन’ मूवी रिव्यू: आपके चेहरे पर लाएगी हंसी, देखने को मिलेगी परेश रावल की दमदार एक्टिंग

Guest in London Review: बॉलीवुड एक्टर परेश रावल और एक्टर कार्तिक आर्यन स्टारर फिल्म 'गेस्ट इन लंदन' रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को लेकर कई तरह की अटकलें थीं कि यह फिल्म साल 2010 में आई फिल्म अतिथि तुम कब जाओगे का सीक्वल है।
Guest in London Review: फिल्म गेस्ट इन लंदन को लेकर ज्यादा एक्सपेक्टेशन रखने वालों के लिए यह फिल्म हलकी-फुलकी कमेडी साबित हो रही है।

बॉलीवुड एक्टर परेश रावल और एक्टर कार्तिक आर्यन स्टारर फिल्म ‘गेस्ट इन लंदन’ रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को लेकर कई तरह की अटकलें थीं कि यह फिल्म साल 2010 में आई फिल्म अतिथि तुम कब जाओगे का सीक्वल है। वहीं अब फिल्म रिलीज हो चुकी है। फिल्म को लेकर ज्यादा एक्सपेक्टेशन रखने वालों के लिए यह फिल्म हलकी-फुलकी कमेडी साबित हो रही है। टाइम-पास करने के लिए यह फिल्म देखी जा सकती है।

फिल्म की कहानी कुछ इस तरह है- आर्यन ग्रोवर (कार्तिक आर्यन) और अनाया पटेल (कृति खरबंदा) फिल्म में एक दूसरे के लवर हैं। यह जल्द ही शादी करना चाहते हैं। दोनों अपनी लव मैरेज को लेकर एक्साइटेड हैं। वह जितनी जल्दी हो सके शादी कर लेना चाहते हैं। इसके पीछे दोनों के अपने-अपने कारण छिपे हुए हैं। इनकी लाइफ में ट्विस्ट तब आता है जब फिल्म में इंडिया से चाचा जी (परेश रावल) एंट्री मारते हैं। चाचा जी इस दौरान अकेले नहीं आते वह अपनी पत्नी गुड्डी(तनवी आजमी) को भी साथ लाते हैं। इस दौरान दोनों आर्यन और अनाया की जिंदगी में खूब हंगामा मचाते हैं। अनाया और आर्यन के रोमांस के बीच चाचा जी और चाची जी अपनी टांग भी अड़ाते हैं। यह लोग मेहमान बन कर तो आर्यन और अनाया के घर आ जाते हैं लेकिन वापिस जाने का नाम ही नहीं लेते। इनके आने के बाद वापिस जाने का प्लान ही नहीं है। फिल्म में कई बार ऐसा होता है कि आर्यन के घर से जाते-जाते चाचा-चाची दोबारा रुक जाते हैं। इसके चलते आर्यन और अनाया दोनों माथा पीटने लगते हैं। चाचा चाची से परेशान अनाया और आर्यन क्या करते हैं इसके लिए फिल्म देखने की जरूरत है।

फिल्म ‘गेस्ट इन लंदन’ में परेश रावल हमेशा की तरह अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाते हैं। अपनी कॉमेडी के जरिए लोगों को हंसाने में वह कामयाब रहते हैं। इस फिल्म में भी परेश रावल की परफॉर्मेंस काबिल-ए-तारीफ है। तनवी आजमी की एक्टिंग भी शानदार है। कार्तिक आर्यन फिल्म में बेहतर कर रहे हैं। फिल्म की हिरोइन कृति खरबंदा का अभिनय भी सराहनीय है। वहीं फिल्म में संजय मिश्रा ने सपोर्टिंग एक्टर के तौर पर अच्छा काम किया है।

 

‘गेस्ट इन लंदन’ स्टार कास्ट: कार्तिक आर्यन, परेश रावल, कृति खरबंदा, तन्वी आजमी
‘गेस्ट इन लंदन’ मूवी डायरेक्टर: अश्विनी धीर

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग