ताज़ा खबर
 

Fast and Furious 8 Movie Review: स्पेशल इफेक्ट शानदार हैं लेकिन कमजोर है कहानी

फिल्म की कहानी में एक बार फिर भर-भर कर गाड़ियां हैं। फिल्म में कमाल की बात है कि इसका विलेन यानी दुश्मन एक साइबर एक्सपर्ट है जो अपने इशारों पर गाड़ियां भगा रहा है।
फिल्म में रोमांचित कर देने वाले एक्शन सीन्स को फिल्माने के लिए अरबों डॉलर खर्च किए गए हैं।

Fast and Furious 8 cast: Vin Diesel, Dwayne Johnson,Jason Statham,Charlize Theron,Michelle Rodriguez,Tyrese Gibson,Chris Bridges,Nathalie Emmanuel,Kurt Russell,Scott Eastwood,Helen Mirren.
Fast and Furious 8 director: F. Gary Gray

फिल्म की कहानी में एक बार फिर भर-भर कर गाड़ियां हैं। फिल्म में कमाल की बात है कि इसका विलेन यानी दुश्मन एक साइबर एक्सपर्ट है जो अपने इशारों पर गाड़ियां भगा रहा है। इतना ही नहीं फिल्म का हीरो भी इसी के इशारे पर चल रहा है। फिल्म की कहानी की बात करें तो टॉम के किरदार में(विन डिजल) और लेटी(मिशेल रॉड्रिग्ज) अपने हनीमून के लिए क्यूबा गए हैं। यहां का रहने वाले एक शख्स के साख टॉम रेस लगाता है। टॉम पुरानी कार होते हुए भी जीत जाता है। इस जीत के बाद टॉम की मुलाकात एक महिला से होती है। महिला के पास ऐसा कोई राज है या चीज है जिस वजह से टॉम को उसके इशारों पर चलना पड़ता है। इस वजह से टॉम को अपनी ही टीम के खिलाफ खड़ा होना पड़ता है। यहां से शुरू होता है फास्ट एंड फ्यूरियस-8 का असली सफर। महिला के इशारों पर काम करते हुए टॉम अकेले अपनी टीम के खिलाफ लड़ता है और आखिर तक सारी बाजी पलट देता है।

अब फिल्म में कलाकारों की परफॉर्मेंस की बात करें तो विन डीजल, ड्वेन जॉनसन, जेसन स्टैथम, मिशेल रॉड्रिग्स, टारेसे गिब्सन, लुडैक्रिस, नथली इमॅन्यूएल, कर्ट रसेल, स्कॉट ईस्टवुड और हेलेन मिररेन की परफॉर्मेंस दमदार है। इन सभी कलाकारों पर भारी पड़ रही हैं महिला विलेन के किरदार में नजर आईं चार्लीज़ थेरॉन। शातिर और तेज साइबर एक्सपर्ट के रोल में चार्लीज थेरॉन बिना ड्राइविंग सीट पर बैठे कैसे सभी को अपने इशारों पर नचाती है ये देखना मजेदार है।

फिल्म के एक्शन और रोमांच की बात करें तो सड़कों पर दौड़ती गाड़ियां और ऊंची-ऊंची बिल्डिंग से नीचे गिरना गजब लगता है। फिल्म के स्पेशल इफेक्ट्स अच्छे और इंप्रेसिव हैं। लेकिन कहानी में कुछ खास दम नहीं है। अगर आप मारधाड़ और एक्शन पसंद करते हैं तो फिल्म देख सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.