ताज़ा खबर
 

Bhoomi Movie Review: संजय दत्त की कमबैक फिल्म को देखने का हो प्लान तो पढ़ ले यह रिव्यू

Bhoomi Movie Review, Rating Live: समाज से लड़कर अपनी बेटी के साथ हुए अन्याय का बदला लेने की कहानी और बेटी के लिए बाप के प्यार को दिखाती है फिल्म।
Bhoomi Movie Review: भूमि के जरिए काफी लंबे समय बाद वापसी कर रहे हैं संजय दत्त।

Bhoomi Movie Review: काफी लंबे समय बाद संजय दत्त बड़े पर्दे पर अपनी फिल्म भूमि के जरिए कमबैक करने वाले हैं। फिल्म का पहला लुक रिलीज होने के बाद से ही फिल्म को लेकर लोगों के मन में उत्सुकता बनी हुई थी। मैरी कॉम, सरबजीत जैसी फिल्मों को डायरेक्ट करने वाले डायरेक्टर ओमंग कुमार ने भूमि का निर्देशन किया है। फिल्म में अदिती राव हैदरी, सिद्धांत गुप्ता और शरद केलकर अहम भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं। यह एक बाप की अपनी बेटी के साथ हुए अन्याय का बदला लेने की कहानी है।

फिल्म में संजय दत्त अरुण नाम के पिता का किरदार निभा रहे हैं। हर पिता की तरह उनका अरमान होता है कि अपनी बेटी अदिती राव हैदरी की शादी किसी अच्छे से लड़के के साथ कर दे जो उसे ढेर सारी खुशियां दे। उन्हें अपने बेटू के लिए नीरज (सिद्धांत गुप्ता) नाम का लड़का मिलता है। दोनों की शादी होने वाली होती है कि तभी वहां का स्थानीय नेता और गुंडा शरद केलकर उसका शोषण कर देता है। इसके बाद समाज अरुण की बेटी के चरित्र पर उंगलियां उठाने लगती है। वो न्याय के लिए गुहार लगाता है लेकिन वहां भी उसकी बेटी के चरित्र पर ही सवाल खड़े किए जाते हैं। इन परिस्थितियों से तंग आकर वो खुद ही अपनी बेटी को इंसाफ दिलाने के लिए निकल पड़ता है। यही फिल्म की कहानी है।

Watch Bhoomi Movie Trailer Here:

फिल्म के ट्रेलर को लोगों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। इसमें संजू बाबा की जबर्दस्त परफॉर्मेंस देखने को मिलेगी। सनी लियोनी का स्पेशल नंबर ट्रिप्पी ट्रिप्पी थोड़े और दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाने में मददगार साबित होगा। फिल्म की कहानी आपको श्रीदेवी की मॉम की तरह लगेगी। जिसमें एक मां अपनी बेटी के बलात्कारियों से बदला लेने निकल पड़ती है। भूमि में बेटी के लिए एक पिता का प्यार दिखाई देगा। यह फिल्म संजय दत्त के फैंस के लिए काफी स्पेशल है। एक्टर को आखिरी बार 2014 में आई आमिर खान, अनुष्का शर्मा की पीके में देखा गया था।

अपने कमबैक के बारे में बात करते हुए संजय दत्त ने हालिया इंटरव्यू में कहा था- मुझे कैमरे के सामने आकर काफी अच्छा लगा और ट्रेलर रिलीज के बाद जिस तरह का प्यार मुझे मिला वो शानदार था। यह उस तरह है जो चीज मुझे सबसे ज्यादा पसंद है उसके पास वापस जाना। मेरे काम के लिए फैंस ने जिस तरह का प्यार दिया है उसे मैं समझता हूं। मैं दुआ कर रहा हूं कि वो आकर मेरी फिल्म को देखें।

http://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग