March 24, 2017

ताज़ा खबर

 

बेईमान लव रिव्यू: सनी लियोनी के हॉट सीन और डेनियल वीबर का डेब्यू

Beiimaan Love Movie Review: राजीव चौधरी निर्देशित और सनी लियोनी स्टारर फिल्म बेईमान लव रिलीज हो गई है। फिल्म में बेहिसाब हॉट और इंटेंस सीन डाले गए हैं।

सनी लियोनी की फिल्म बेईमान लब का एक सीन।

बॉलीवुड की सबसे चर्चित अभिनेत्रियों में से एक सनी लियोनी एक बार फिर अपनी नई फिल्म के साथ वापस आ गई हैं। सनी की नई फिल्म ‘बेईमान लव’ रिलीज हो गई है। फिल्म की कहानी को एक वाक्य में बताया जाए तो यह फिल्म लव, सेक्स और धोखा किस्म की स्टोरी है। सनी अपनी बॉलीवुड इमेज को बदलने की लगातार कोशिश कर रही हैं। सनी अपने अतीत से निकल कर बॉलीवुड में एक्टिंग को ही अपना पेशा मान चुकी हैं। लेकिन यह शायद उनकी बोल्ड ब्यूटी और अदाए ही हैं जिसके चलते उन्हें आम तौर पर आइटम नंबर्स और इंटेंस सीन वाली फिल्मों में ही उतरना पड़ता है।

जहां तक सनी की इस फिल्म का सवाल है तो इसे सनी लियोनी टाइप की फिल्म कहना गलत नहीं होगा। फिल्म में आपको ढेर सारे लव सीन और बॉडी एक्सपोजर दिखाई देगा। फिल्म ढेर सार हॉट, इंटेस सीन से लबरेज है। फिल्म में सनी दो अवतार में नजर आती हैं। एक महिला जो अपने ख्वाब पूरे करना चाहती है और एक महिला जो अपना बदला पूरा करना चाहती है। फिल्म में इंटरवल से पहले सनी एक चमकदार आंखों वाली मेहनतकश लड़की के तौर पर नजर आती हैं। इसी दौरान वह रजनीश नाम के एक शख्स से मिलती है जिससे उसे प्यार हो जाता है।

Read Also: फिल्म रिव्यूः ‘सात उचक्के’ है दमदार स्टार कास्ट और कमजोर स्क्रिप्ट से बनी मूवी

फिल्म में इंटरवल के बाद सनी का दूसरा रूप देखने को मिलता है। एक ऐसी लड़की जो कि बदले की आग में जल रही है, और अब वह तब तक चैन की सांस नहीं लेगी जब तक कि वह अपना बदला पूरा नहीं कर ले। अब चूंकि यह पहली बार नहीं है जब दर्शकों को किसी महिला के पुरुष से बदला लेने की कोई कहानी देखने को मिली हो। दर्शक इस तरह की कहानी कई बार देख चुके हैं इसलिए धीरे-धीरे कहानी का इंट्रेस्ट खत्म होने लगता है। नोट करने वाली बात यह है कि फिल्म से सनी के पति डेनियल वीबर ने बॉलीवुड डेब्यू किया है। आप फिल्म देखने जा सकते हैं.. लेकिन सिर्फ तब जब आप सनी लियोनी के फैन हैं… और सिर्फ उनके फैन हैं।

स्टार कास्ट- सनी लियोनी, रजनीश दुग्गल, डेनियल वीबर
डायरेक्टर- राजीव चौधरी
प्रोड्यूसर- राजीव चौधरी

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 14, 2016 12:01 pm

  1. No Comments.

सबसे ज्‍यादा पढ़ी गईंं खबरें

सबरंग