December 04, 2016

ताज़ा खबर

 

ऐ दिल है मुश्किल रिव्यू: बांध कर रखेगी रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा की परफॉर्मेंस, ऐश्वर्या का ग्लैमर है फिल्म का अट्रैक्शन

Ae Dil Hai Mushkil, ADHM Review: करण जौहर की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल को पॉजिटिव रिव्यू मिल रहे हैं। रणबीर कपूर, ऐश्वर्या राय और अनुष्का शर्मा की जमकर तारीफ हो रही है। करण जौहर ने इस फिल्म को डायरेक्ट करने के साथ-साथ इसे लिखा भी है।

ऐ दिल है मुश्किल मूवी कास्ट: रणबीर कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन, अनुश्का शर्मा

ऐ दिल है मुश्किल डायरेक्टर: करण जौहर

करण जौहर की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल को पॉजिटिव रिव्यू मिल रहे हैं। रणबीर कपूर, ऐश्वर्या राय और अनुष्का शर्मा की जमकर तारीफ हो रही है। करण जौहर ने इस फिल्म को डायरेक्ट करने के साथ-साथ इसे लिखा भी है। यह फिल्म एक रोमांटिक ड्रामा है। जिसमें इकतरफा प्यार और तीन किरदारों अयान(रणबीर कपूर), सबा (ऐश्वर्या राय) और अलीजेह (अनुष्का शर्मा) की जिंदगी दिखाई गई है। अलीजेह जो कि हाल ही में एक ब्रेकअप से उबर रही हैं अयान के करीब आने लगती हैं। अयान अपनी सिंगिंग को लेकर काफी पैशनएट है। इसके बाद जिस तरह आगे बढ़ती है वो देखने लायक है।

इस फिल्म को देखकर निकल रहे लोगों की बात करें तो उनका कहना है कि यह फिल्म एक रुटीन लव स्टोरी है लेकिन करण जौहर ने इसे ट्विस्ट एंड टर्न्स की मदद से काफी इंटरेस्टिंग बना दिया है। फिल्म के पहले हाफ में कुछ फनी डायलॉग और रोमांटिक मोमेंट्स आपको फिल्म में उलझाए रखेंगे। वहीं सेकेंड हाफ में इमोशन्स थोड़े ज्यादा हैं। फिल्म में रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा ने बेहतरीन काम किया है। इन दोनों की एक्टिंग फिल्म की हाईलाइट है। ऐश्वर्या राय बच्चन फिल्म में काफी हॉट नजर आई हैं। उनका ग्लैमर फिल्म के लिए एक अट्रैक्शन का काम कर रहा है। फिल्म में दीप्ती नवल, लीजा हेडन, फवाद खान, शाहरुख खान और आलिया भट्ट के छोटे-छोटे पोर्शन भी फिल्म के लिए एक ऐसेट के तौर पर काम कर रहे हैं। प्रोडक्शन वैल्यू, गानों से लेकर फिल्म के बैग्राउंड स्कोर तक हर चीज पर काफी ध्यान दिया गया है।

फिल्म के ट्रेलर से लोगों को काफी उम्मीदें जाग गई थीं। ऐ दिल है मुश्किल उन उम्मीदों पर खरी उतरती नजर आ रही हैं। इस फिल्म के साथ-साथ अजय देवगन की शिवाय भी आज पर्दे पर आई है। दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर आमने-सामने हैं। इस फेस्टिव वीकएंड पर यह लोगों के लिए मुश्किल हो सकता है कि वह किस फिल्म को चुनें।


Read Also:बाप-बेटी के बीच के खूबसूरत रिश्ते को दिखाती है अजय देवगन की शिवाय, एक्शन के डोज से भरी है फिल्म

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 28, 2016 9:07 am

सबरंग