May 23, 2017

ताज़ा खबर

 

इन राशि के लोगों को होती हैं लव लाइफ में ये परेशानियां, जानिए क्या कहती है आपकी राशि

मिथुन राशि के लोगों के बारे में ज्योतिषियों का कहना है कि इन लोगों पर कम ही लोग भरोसा करते हैं। ये लोग माहौल को देखकर ये लोग अपना व्यवहार बदल लेते हैं।

सांकेतिक फोटो

ज्योतिषियों का कहना है कि कुंडली और राशि को देखकर जातक के बारे में बहुत कुछ बताया जा सकता है। आज हम आपके लिए लाए हैं राशियों की खास जानकारी, जिसे देखकर आप जान सकते हैं कि किन राशियों के लोगों को अपने पार्टनर के साथ क्या परेशानियां आती हैं।

वृष राशि- वृष राशि के लोग अपनी रूटीन जिंदगी जीने में यकीन रखते हैं। इन लोगों में पैशन ना के बराबर होता है। इन लोगों को सरप्राइज पसंद नहीं करते हैं। इस राशि के लोग समझौता नहीं करते हैं। इन लोगों को ऐसा पार्टनर पसंद आता है जो इन बात माने और इन पर बोझ ना बने। हो सकता है कि उनके पार्टनर को इनकी बाते उबाऊ और बोझिल लगें। लेकिन ये लोग ऐसे ही रहते हैं।

मेष राशि- मेष राशि के लोगों के बारें ज्योतिषियों का कहना है कि इन लोगों का ये लोग जल्दबाजी में फैसला ले लेते हैं जो इनकी जिंदगी को बोझिल बना देता है। ये लोग अपने सपने के पीछे भागने के लिए हर समय तैयार रहते हैं। कई बार इन लोगों की लवलाइव टूट जाती है। इस राशि के लोग फायदे या नुकसान के अनुसार ही कदम बढ़ाते हैं।

मिथुन राशि- मिथुन राशि के लोगों पर कम ही लोग भरोसा करते हैं। माहौल को देखकर ये लोग अपना व्यवहार बदल लेते हैं। भावनात्मक रूप से ये लोग काफी संवेदनशील होते हैं। इनका रवैया इनको अपने पार्टनर से दूर करता है।

वृश्चिक राशि- इस राशि के लोगों के बारे में ज्योतिषियों का कहना है कि ये लोग किसी भी चीज को बहुत अनलाइज करते हैं, जिसके कारण ये लोग किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंच पाते। जब इन लोगों को किसी काम में सफलता नहीं मिल पाती तो इन लोगों में चिड़चिड़ापन आ जाता है जो इनके पार्टनर को पसंद नहीं होता है।

कर्क राशि- कर्क राशि के लोगों का नेचर ज्यादा सेंसिटिव माना जाता है। इसी नेचर के कारण इन लोगों की जिंदगी में नॉर्मल लाइफ और लव रिलेशनशिप में परेशानियां आती हैं। इनका पार्टनर इन लोगों को समझ नहीं पाता है।

सिंह राशि- सिंह राशि के लोगों को इनका सेफ्ल-ऑब्सेस्ड नेचर लोगों को बोर करता है। ये लोग सेंटर ऑफ अट्रैक्शन में रहना पसंद करते हैं। इन लोगों को अपनी तारीफ सुनना पसंद है। यह बात इनके पार्टनर को बोर और चिढ़ पैदा करती है। इन सब कारणों के से इन लोगों का रिश्ता टूट जाता है।

कन्या राशि – कन्या राशि के लोग अपने पार्टनर से बहुत उम्मीदे रखते हैं। जब पार्टनर इनकी उम्मीद पूरी नहीं करते तो इनका रिश्ता टूटने की मुख्य वजह होती है।

तुला राशि- तुला राशि के लोग दूसरों पर निर्भर रहते हैं। उनकी ये बात अपने पार्टनर को अच्छी नहीं लगती। ये लोग दूसरों से ज्यादा काम करने की उम्मीद करते हैं। लेकिन खुद काम नहीं करते। यही बात इनके पार्टनर को अच्छी नहीं लगती।

धनु राशि- धनु राशि के लोगों को सपने देखने की आदत होती है। ये लोग वर्तमान को छोड़कर भविष्य की बातें करते हैं। जिसके कारण ये लोग खुशियों को ना ही महसूस कर पाते हैं और ना ही उससे खुश रह पाते हैं। उनका ये रवैया इनके पार्टनर को पसंद नहीं आता।

मकर राशि- मकर राशि के लोग अपने कम्फर्ट जोन से बाहर नहीं आना चाहते। ये लोग हर जगह कम्फर्ट जोन से बाहर नहीं आ पाते। इन लोगों की लाइफ बोरिंग होती है।

कुंभ राशि- कुंभ राशि के लोग हमेशा कमिंटमेंट से बचना चाहते हैं। जो इन लोगों के रिश्ते में अविश्वसनीयता पैदा करता है। इन्हीं कारणों की वजह से इन लोगों का रिश्ता टूट जाता है।

मीन राशि– मीन राशि के लोगों को अपने पार्टनर में हमेशा गलतियां ही दिखती है। जो इनके रिश्ते की टूटने की वजह बनती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on May 20, 2017 10:21 am

  1. No Comments.

सबरंग