ताज़ा खबर
 

अगर सपने में दिखती है लाल साडी वाली महिला तो जानिए क्या हैं इसके मायने

ज्योतिषियों का कहना है कि अगर सपने में सफेद रंग की गाय दिखाई देती है तो इसे शुभ माना गया जाता है।
सांकेतिक फोटो

ज्योतिषियों का कहना है कि जब भी व्यक्ति को सपने में कुछ दिखता है तो इसके पीछे कुछ ना कुछ बात जरुर होती है। सपने में जब कुछ दिखता है तो इसके पीछे कई तथ्य छिपे होते हैं। ज्योतिषियों का कहना है कि जब किसी को सपने में लाल साडी पहने हुए और श्रृंगार करते हुए कोई स्त्री दिखती है तो ये इस बात की ओर इशारा करता है कि आपके घर में पैसे आने वाले हैं। माना जाता है कि लाल श्रृंगार में देखने को महालक्ष्मी का रूप माना जाता है। ये इस बात को दर्शाता है कि अगर किसी व्यक्ति को पैसे की कमी चल रही है तो उसकी समस्या जल्दी ही दूर होने वाली है।

वहीं अगर किसी व्यक्ति को सपने में शंख की आवाज सुनाई देती है या किसी मंदिर में शंख की घंटी बजने की आवाज सुनाई देती है तो यह इस बात की ओर इशारा करता है तो शीघ्र ही आपको धन की प्राप्ति होने वाली है। अगर सपने में उल्लू दिखता है तो ये इस बात की ओर इशारा करता है कि आपको आपका डूबा हुआ धन मिल सकता है।

ज्योतिषियों का कहना है कि अगर किसी व्यक्ति को सपने में हरे भरे पेड़ पौधे दिखते हैं और शिवजी के दर्शन होते हैं तो आप बहुत जल्द धनवान बनने वाले हैं। हरियाली और बाग बगीचे का दिखना शुभ माना जाता है। अगर शिवलिंग भी दिखता है तो यह भी शुभ संकेत माना जाता है।

अगर आपको सपने में गन्ने का पेड़ दिखता है यो फूलों की माला दिखती है तो इसे शुभ माना जाता है। हो सकता है कि आपको पैसे की प्राप्ति हो सकती है। गन्ने का पेड़ का दिखना घर में किसी सदस्य के पास पैसे आने का संकेत करता है।

ज्योतिषियों के अनुसार अगर शुक्रवार को सपने में कोई कन्या सिक्का पकड़ाए तो वह आपके लिए भाग्यशाली सिद्ध हो सकता है। इसे बहुत ही शुभ माना जाता है। इसके दिखने से हो सकता है धन की वर्षा हो।

अगर सपने में सफेद रंग की गाय दिखाई देती है तो इसे शुभ माना गया जाता है। वहीं अगर काले रंग की गाय दिखती है तो इसका कोई खास लाभ नहीं होता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग