ताज़ा खबर
 

मिजोरम: ZNP ने BJP से अलग होने का लिया फैसला, लगाया हिंदुत्व का एजेंडा लागू करने का आरोप

भाजपा ने पूरे देश में गौकशी पर प्रतिबंध लगाकर और ईसाइयों के पूजास्थलों में तोड़फोड़ करके ‘हिंदुत्व’ के अपने गुप्त एजेंडे को लागू करना शुरू कर दिया।
Author एजल | July 8, 2016 18:59 pm
भारतीय जनता पार्टी के झंडे

जोरम नेशनलिस्ट पार्टी :जेडएनपी: ने  कहा कि उसने भाजपा के साथ संबंध तोड़ने का फैसला किया है जिसके साथ उसने 2014 के लोकसभा चुनावों में और 2015 के एजल नगर निगम :एएमसी: चुनाव में चुनावी गठजोड़ किया था। पूर्व लोकसभा सदस्य लालदुहावमा के नेतृत्व वाली जेडएनपी ने एक प्रेस वक्तव्य में कहा कि दो साल तक केंद्र में सत्ता में रहने के बाद भाजपा ने पूरे देश में गौकशी पर प्रतिबंध लगाकर और ईसाइयों के पूजास्थलों में तोड़फोड़ करके ‘हिंदुत्व’ के अपने गुप्त एजेंडे को लागू करना शुरू कर दिया।

इसमें कहा गया कि शिक्षा के भगवाकरण और मिजोरम में योग दिवस मनाकर राज्य में प्रमुख चर्चों के नेताओं के संघ एमकेएचसी को चिंतित किया गया।
जेडएनपी ने कहा कि सावधानी से विचार-विमर्श के बाद पार्टी ने भाजपा से संबंध तोड़ने का फैसला किया ताकि वह मिजो संस्कृति और धर्म के संरक्षण के अपने उद्देश्य को जारी रख सके।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.