ताज़ा खबर
 

लोकसभा में सपा पर साधा योगी आदित्यनाथ ने निशाना, कहा- UP में हिंदू पलायन के लिए मजबूर

उत्तर प्रदेश में राज्य में वैसी ही स्थिति निर्मित करने की साजिश की जा रही है जैसी 1980..90 के दशक में कश्मीर में की गयी थी।
Author नई दिल्ली | July 27, 2016 16:32 pm
बीजेपी सांसद योगी आदित्यनााथ

उत्तर प्रदेश के कुछ इलाकों से बहुसंख्यक समुदाय के लोगों के कथित पलायन का मुद्दा बुधवार को लोकसभा में उठा और केंद्र सरकार से इसमें हस्तक्षेप करने की मांग की गयी। सदन में शून्यकाल के दौरान भाजपा के योगी आदित्यनाथ ने यह मुद्दा उठाते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में बहुसंख्यक समुदाय के लोग पलायन करने को मजबूर है।
उन्होंने कहा कि राज्य का मुजफ्फनगर हो या कैराना या कांधला या अलीगढ़ का बाबरी मंडी मामला हो, इन सभी मामलों के जरिए राज्य में वैसी ही स्थिति निर्मित करने की साजिश की जा रही है जैसी 1980..90 के दशक में कश्मीर में की गयी थी।

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आज उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति ध्वस्त हो चुकी है और इसका दुष्परिणाम यह हुआ है कि गुंडा तत्व वहां कारोबारी समुदाय, आम नागरिक को आतंकित कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि बहुसंख्यक समुदाय के लोगों को पलायन के लिए मजबूर किया जा रहा है और उत्तर प्रदेश प्रशासन मौन साधे बैठा है।  भाजपा नेता ने बहुसंख्यक समुदाय के लोगों को पलायन से रोकने के लिए इस मामले में कें्रद सरकार से हस्तक्षेप करने एवं आपराधिक तत्वों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.