ताज़ा खबर
 

लूट के दो किलो सोने के साथ महिला गिरफ्तार

अब तक सवा तीन किलो सोना बरामद किया जा चुका है और मामले में तीन गिरफ्तारी की जा चुकी है।
Author जलंधर | September 7, 2016 06:20 am
(express Photo)

जलंधर में पिछले हफ्ते दस किलो सोने की लूट मामले में पुलिस ने एक महिला को गिरफ्तार कर उसके घर से सवा दो किलो सोना बरामद कर लिया है। इसके साथ अब तक सवा तीन किलो सोना बरामद किया जा चुका है और मामले में तीन गिरफ्तारी की जा चुकी है। यह लूट एक फाइनेंस कंपनी के दफ्तर में हुई थी। जलंधर के पुलिस आयुक्त अर्पित शुक्ला ने मंगलवार को प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ के आधार पर सैनिक विहार इलाके में एक घर में छापेमारी कर वहां से परमजीत कौर नामक एक महिला को गिरफ्तार कर लिया है। उसके घर में विभिन्न स्थानों से सवा दो किलो सोना बरामद किया है। उन्होंने बताया कि इस सिलसिले में अब तक तीन लोग गिरफ्तार किए जा चुके हैं और सवा तीन किलो सोने की बरामदगी हो चुकी है। इससे पहले पकड़े दो आरोपी परमजीत का पति और बेटा है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि परमजीत ने बताया कि उसने लूट को अंजाम देने से पहले फाइनेंस कंपनी की रेकी की थी।

पुलिस ने बताया कि उससे पूछताछ की जा रही है। उन्होंने बताया कि सबंधित धाराओं के तहत महिला के खिलाफ ममाला दर्ज कर कर लिया गया है। हाल ही में केरल स्थित एक फाइनेंस कंपनी के जलंधर कार्यालय से छह लोगों ने दस किलो सोना लूटा था। हालांकि, इस लूट कांड में नौ लोग शामिल थे। पुलिस ने उन लोगों के बारे में कोई खुलासा नहीं किया है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग