ताज़ा खबर
 

इंफोसिस: एक महीने में दूसरा कत्ल, कॉन्फ्रेंस रूम में कंप्यूटर केबल से घोंटा महिला कर्मचारी का गला

इंफोसिस कार्यालय में 25 साल की के. रासिला राजू की हत्या कंप्यूटर के तार से कथित तौर पर गला घोंटकर की गई
25 साल की के. रासिला राजू केरल की रहने वाली थी (फाइल फोटो)

पुणे के हिंदजवाडी स्थित इंफोसिस ऑफिस में काम करने वाली एक महिला सॉफ्टवेयर इंजीनियर की कथित तौर पर गला घोंटकर हत्या कर दी गई। राजीव गांधी इंफोटेक पार्क में स्थित इंफोसिस कार्यालय में 25 साल की के. रासिला राजू की हत्या कंप्यूटर के तार से कथित तौर पर गला घोंटकर की गई। रासिला राजू केरल की रहने वाली थी और शव पुणे स्थित इंफोसिस बिल्डिंग की नौवीं मंजिल पर कॉन्फ्रेंस रूम में मिला। कत्ल के शक में असम के रहने वाले एक सिक्योरिटी गार्ड को मुंबई से गिरफ्तार किया गया है, जो घटना के बाद फरार हो गया था।

सहायक पुलिस आयुक्त वैशाली जाधव ने बताया, ‘‘यह घटना शाम में पांच बजे के आसपास घटित हुई होगी, लेकिन हमें देर शाम करीब आठ बजे जानकारी मिली। रासिला इस कंपनी के साथ सॉफ्टवेयर इंजीनियर के तौर पर काम कर रही थी।’ उन्होंने कहा कि रविवार को रासिला काम कर रही थी जबकि बेंगलुरू में उसके दो सहकर्मी ऑनलाइन थे। अधिकारी ने बताया “मैनेजर ने जब महिला इंजीनियर को फोन लगाया तो कोई जवाब नहीं मिला। इसके बाद मैनेजर ने चिंतित होकर गार्ड को फोन किया और अंदर जाकर देखने को कहा। सिक्योरिटी गार्ड जब अंदर गया तो महिला अपने कार्यस्थल पर पड़ी हुई मिली।”

मृत महिला कर्मचारी के परिजनों को इसकी सूचना दे दी गई है। अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच शुरू कर दी गई है। एक महीने में पुणे में हुई महिला सॉफ्टवेयर इंजीनियर की हत्या की यह दूसरी वारदात है। इससे पहले दिसंबर माह के आखिरी सप्ताह में कोलकाता की रहने वाली एक महिला सॉफ्टवेयर इंजीनियर की उसके ऑफिस से सिर्फ 500 मीटर की दूरी पर चाकू मारकर हत्या कर दी गई। हमले का शिकार हुई लड़की का नाम अंतरा दास (23) था।

पुणे: इंफोसिस ऑफिस के अंदर महिला इंजीनियर की गला घोंटकर हत्या, सिक्योरिटी गार्ड गिरफ्तार

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.