ताज़ा खबर
 

फोन पर अंजान महिला से बात करने के शक में पत्नी ने पति को जलाया, फिर खुद को आग लगाकर की आत्महत्या

हैदराबाद में पति-पत्नी के बीच हुआ झगड़ा इतना ज्यादा बढ़ गया कि एक पत्नी ने अपने पति को मार डाला और फिर खुद को जलाकर आत्महत्या कर ली।
Author हैदराबाद | February 13, 2017 15:50 pm
इस तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

हैदराबाद में पति-पत्नी के बीच हुआ झगड़ा इतना ज्यादा बढ़ गया कि एक पत्नी ने अपने पति को मार डाला और फिर खुद को जलाकर आत्महत्या कर ली। खबरों के मुताबिक दोनों के बीच मोबाइल फोन पर बात करने को लेकर झगड़ा शुरू हुआ और तनाव इतना ज्यादा बढ़ गया कि पहले तो पत्नी ने अपने पति को मार डाला और फिर खुद को जला लिया। पुलिस के मुताबिक 45 साल का जंगैया मजदूरी का काम करता था। उसकी पत्नी सावित्री को शक था कि रात में वह किसी और महिला से बात कर रहा था। बीते शनिवार (11 फरवरी) को जंगैया जब काम से वापस लौटा तो वह शराब के नशे में था। रात में उसको कथित तौर पर एक महिला ने फोन किया और वह एक कोने में जा कर बात करने लग गया।

सावित्री ने उससे फोन करने वाले के बारे में पूछा लेकिन उसने जो जवाब दिया उससे सावित्री संतुष्ट नहीं हुई। उसे लगा कि जंगैया झूठ बोल रहा है। अपने पति का किसी और से संबंध होने के शक की बात पर दोनों के बीच बहस शुरू हो गई। दोनों लगभग 1 घंटे तक लड़ते रहे। इसके बाद जब जंगैया सो गया तो सावित्री ने उस पर केरोसीन डालकर जला दिया और फिर खुद को भी आग लगा ली। आग लगने से दोनों 90 फीसदी जल चुके थे।

वहीं जंगैया का छोटा भाई राजू पड़ोस में ही रहता है। राजू दोनों को लेकर अस्पताल पहुंचा जहां इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई। पुलिस ने दोनों के शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को वापिस सौंप दिए हैं। जंगैया और सावित्री की शादी एक साल पहले ही हुई थी। सावित्री जंगैया की तीसरी पत्नी थी। जंगैया विकाराबाद जिले के चित्तमपल्ली गांव का रहने वाला था। सावित्री से शादी उसने अपनी पहली दो पत्नियों की मौत के बाद की थी।

देखें वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.