December 09, 2016

ताज़ा खबर

 

उत्तर प्रदेश: पति पर लगाया अप्राकृतिक यौन शोषण का आरोप

विवाह के बाद से ही ससुराल पक्ष की कार व पांच लाख की मांग के चलते उसका उत्पीड़न करता आ रहा है।

Author मोदीनगर | October 25, 2016 02:25 am
चित्र का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है।

मोदीनगर के कृष्णानगर कालोनी की एक महिला ने पति पर जबरन अप्राकृतिक यौन शौषण का आरोप लगाते हुए पति समेत ससुराल पक्ष के चार लोगों पर मारपीट व दहेज उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया है। कालोनी के सुरेश चंद की विवाहिता पुत्री लता पुलिस में अपने पति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। रिपोर्ट के मुताबिक 20 नवंबर 2013 को उसका विवाह हरियाणा के फरीदाबाद के हरीश के साथ हुआ था। आरोप है कि विवाह के बाद से ही ससुराल पक्ष की कार व पांच लाख की मांग के चलते उसका उत्पीड़न करता आ रहा है। उनकी मांग को पूरा न करने पर पति हरीश, सास देवकी व देवर रमेश व दिनेश उसे प्रताड़ित करते हैं।

Speed News: जानिए दिन भर की पांच बड़ी खबरें

महिला की अस्पताल में मौत : तिबड़ा रोड निवासी एक महिला की प्रसव के बाद अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। परिजनों ने चिकित्सक पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। तिबड़ा रोड निवासी राहुल का विवाह 2013 में फरीदाबाद निवासी कुसुम (25) के साथ हुआ था। राहुल के मुताबिक गर्भावस्था के दौरान उसकी पत्नी का इलाज महिला चिकित्सक सचिन रानी सिंघल के पास चल था। राहुल ने कुसुम को प्रसव पीड़ा के चलते 16 अक्तूबर को उक्त चिकित्सक के कहने पर स्थानीय आयुष क्लीनिक व हैल्थ सेंटर में भर्ती कराया था। राहुल के मुताबिक अस्पताल में दो दिन बाद पत्नी ने मृत बच्चे को जन्म दिया जिसके दो दिन बाद वे चिकित्सक के कहने पर पत्नी को अस्पताल से घर ले गए। घर पहुंचते ही पत्नी की हालत बिगड़ गई जिसके बाद चिकित्सक ने उसे दिल्ली के एक अस्पताल के लिए रेफर कर दिया जहां उसकी इलाज के दौरान सुबह मौत हो गई।
राहुल ने चिकित्सक पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 25, 2016 2:25 am

सबरंग