December 02, 2016

ताज़ा खबर

 

सपा का कार्यक्रम UP चुनाव के लिए गठबंधन का आगाज नहीं: नीतीश

बिहार के मुख्यमंत्री और जदयू प्रमुख नीतीश कुमार ने आज कहा कि कल आयोजित होने वाले समाजवादी पार्टी के स्थापना दिवस समारोहों को आगामी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों के लिए ‘‘गठबंधन के आगाज’’ के तौर पर नहीं देखा जाना चाहिए।

Author पटना | November 4, 2016 23:43 pm

बिहार के मुख्यमंत्री और जदयू प्रमुख नीतीश कुमार ने आज कहा कि कल आयोजित होने वाले समाजवादी पार्टी के स्थापना दिवस समारोहों को आगामी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों के लिए ‘‘गठबंधन के आगाज’’ के तौर पर नहीं देखा जाना चाहिए। पटना में संवाददाताओं से उन्होंने कहा, ‘‘सपा का कार्यक्रम इसके 25वें स्थापना दिवस का जश्न है। इसे किसी गठबंधन (उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए) के आगाज के तौर पर नहीं देखा जाना चाहिए।’ कुमार ने बताया कि बीती रात सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव ने उन्हें फोन कर कार्यक्रम के लिए आमंत्रित किया था जिसके लिए उन्होंने सपा प्रमुख का धन्यवाद भी किया था। गंगा के किनारे विभिन्न घाटों पर छठ पूजा की तैयारियों का जायजा लेने के बाद उन्होंने कहा, ‘‘छठ पूजा के कारण मैं वहां नहीं जा पाउच्च्ंगा, कार्यक्रम के सिलसिले में लखनऊ जाने के बारे में मैंने सोचा था। समान विचारधारा और भावनात्मक जुड़ाव वाले लोगों को आमंत्रित करना एक शिष्टाचार रहा है।


सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव के परिवार परिवार में मचे घमासान पर जदयू प्रमुख ने कहा, ‘‘अगर समाजवादी पार्टी के अंदर कोई विवाद नहीं होता है तो हमें खुशी होगी। मुझे पूरा यकीन है कि दिग्गज नेता मुलायम सिंह यादव पार्टी के अंदर किसी भी तरह की समस्या को सुलझाने में सक्षम होंगे।’ कुमार ने कहा कि जदयू 2017 में उप्र चुनावों में पूरी तैयारी के साथ उतरेगी।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 4, 2016 11:42 pm

सबसे ज्‍यादा पढ़ी गईंं खबरें

सबरंग