ताज़ा खबर
 

मुझे मुख्यमंत्री बनाना भूल कैसे थी, यह नेताजी से पूछें: अखिलेश यादव

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव अखिलेश ने कहा कि उन्हें मुख्यमंत्री बनाना 'भूल' कैसे थी, यह सवाल नेताजी (मुलायम सिंह यादव) से ही पूछा जाए।
Author लखनऊ | May 8, 2017 19:07 pm
अखिलेश पर सपा नेता ने साधा निशाना।

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव अखिलेश ने कहा कि उन्हें मुख्यमंत्री बनाना ‘भूल’ कैसे थी, यह सवाल नेताजी (मुलायम सिंह यादव) से ही पूछा जाए। पूर्व एमएलसी लाल सिंह तोमर के घर आयोजित विवाह कार्यक्रम में पहुंचे अखिलेश यादव से पत्रकारों ने जब मुलायम के बयान पर सवाल किया, तो उन्होंने कहा, “नेताजी ने क्यों कहा कि मुझे मुख्यमंत्री बनाकर उन्होंने भूल की, यह सवाल उन्हीं (मुलायम) से करें।” इसके आगे वह इस बारे में कुछ नहीं बोले।

चाचा शिवपाल यादव के नए मोर्चा बनाने के सवाल पर अखिलेश ने कहा, “कोई कुछ करे, मुझे लेना-देना नहीं है। मैं तो सपा की सदस्यता का अभियान चला रहा हूं और सपा को मजबूत करने में जुटा हूं।”

शिवपाल ने जिस दिन सेक्युलर मोर्चा बनाने की घोषणा की थी, उसी दिन अखिलेश ने शिवपाल का नाम लिए बगैर कहा था कि उन्हें आस्तीन के सांपों को पहचानना आता है। वहीं पार्टी महासचिव प्रो. रामगोपाल यादव भी शिवपाल को पार्टी को बर्बाद करने वाला बता चुके हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.