ताज़ा खबर
 

आज एयरहोस्टेस गर्लफ्रेंड से शादी कर रहे हैं केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो, फ्लाइट में हुईं थीं आंखें चार

सिंगर से नेता बने बाबुल सुप्रियो और रचना शर्मा की मुलाकात कोलकाता से मुंबई की फ्लाइट के दौरान हुई थी।
सिंगर से नेता बने बाबुल सुप्रियो जेट एयरवेज की एयर होस्टेस रचना शर्मा से 9 शादी कर रहे हैं।

सिंगर से नेता बने बाबुल सुप्रियो मंगलवार (9 अगस्त) को शादी कर रहे हैं। वह जेट एयरवेज में काम करने वाली रचना शर्मा से शादी कर रहे हैं। ऐसे में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एडवांस में ही उन्हें एक बड़ा गिफ्ट दे दिया है। दरअसल बाबुल की शादी में बहुत सारे मेहमान आने वाले हैं। ऐसे में मेहमानों को रुकवाने के लिए उन्हें बंगाल भवन में कुछ कमरे चाहिए थे। ममता बनर्जी ने उन्हें निराश नहीं किया और बंगाल भवन (अब बॉन्गो भवन) में उनके लिए 10 कमरों का इंतजाम कर दिया। साथ ही साथ ममता ने यह भी कहा कि बाबुल इसे शादी का तोहफा समझ सकते हैं।

रचना शर्मा पंजाब के जलंधर की हैं पर पिछले दो सालों से उनका परिवार कोलकाता में रहा है। बाबुल और रचना की मुलाकात कोलकाता से मुंबई की फ्लाइट के दौरान हुई थी। बातचीत के दौरान बाबुल ने रचना से नाम और नंबर पूछा। यह बात साल 2014 की है। बाबुल सुप्रियो ने शादी के बाद अगले दो साल का प्‍लान भी बना लिया है। उन्‍होंने बताया था कि पहली सालगिरह कोलकाता में होगी और पांचवीं मुंबई में होगी।

बाबुल सुप्रियो को 2014 में लोकसभा का टिकट भी हवाई सफर के दौरान ही मिल गया था। इस बारे में बात करते हुए सुप्रियो ने बताया था, ‘बाबा रामदेव से भी मेरी मुलाकात हवाई सफर के दौरान ही हुई थी। वे ही मुझे पॉलिटिक्स में ले आए। फ्लाइट में सफर के दौरान जब ये बातचीत हो रही थी तो वहां मौजूद रचना ने तुरंत कहा था कि मुझे टिकट मिला तो मैं जीत जाऊंगा।’

रचना शर्मा जेट एयरवेज में काम करती है। बाबुल सुप्रियो की पहली शादी रिया से 1995 में हुई थी। साल 2006 में दोनों में तलाक हो गया था। रिया और सुप्रियो की मुलाकात शाहरुख खान के एक प्रोग्राम में टोरंटो में हुई थी। दोनों से एक बेटी शर्मीली है जिसका जन्म 2002 में हुआ था।

Also Read:

पहली नजर में रचना को दिल दे बैठे थे बाबुल, कुछ देर की बातचीत के बाद ही मांग लिया था फोन नंबर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग