ताज़ा खबर
 

तृणमूल कांग्रेस के नेता के बिगड़े बोल- लोगों से कहा बीजेपी में शामिल हुए तो चीर दूंगा

तृणमूल कांग्रेस लीडर लिपन कॉर ने जलपाईगुड़ी में एक पब्लिक मीटिंग में बोलते हुए लोगों से कहा कि आपको चीर दिया जाएगा अगर आपने बीजेपी को ज्वाइन किया।

पश्चिम बंगाल में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और बीजेपी के बीच रिश्ते तल्ख होते जा रहे हैं। ममता कई बार सार्वजनिक मंच से बीजेपी के खिलाफ बेहद सख्त भाषा का प्रयोग कर चुकी हैं। ममता की पार्टी तृणमूल कांग्रेस के एक नेता तो इससे भी आगे निकल गए। तृणमूल कांग्रेस लीडर लिपन कॉर ने जलपाईगुड़ी में एक पब्लिक मीटिंग में बोलते हुए लोगों से कहा कि आपको चीर दिया जाएगा अगर आपने बीजेपी को ज्वाइन किया।

 

इससे कुछ दिन पहले ममता बनर्जी भी राज्य में ‘‘भाजपा भारत छोड़ो’’ अभियान शुरू कर चुकी है। ममता बनर्जी ने भाजपा नीत केंद्र सरकार पर लोकतंत्र को नष्ट करने का आरोप लगाते हुए कहा कि तृणमूल कांग्रेस सभी विपक्षी दलों के साथ मिल कर वर्ष 2019 में होने जा रहे लोकसभा चुनाव में भाजपा को सत्ता से बेदखल करने के लिए काम करेगी।
ममता ने ‘‘ भाजपा 2019 में भारत छोड़ो’’ का नारा देते हुए आरोप लगाया कि भाजपा नीत केंद्र सरकार ने देश में लोगों के अधिकार छीन लिए हैं। उन्होंने यहां ‘‘भारत छोड़ो आंदोलन’’ के 75 साल पूरे होने के मौके पर ‘‘भाजपा भारत छोड़ो’’ आंदोलन की शुरूआत करते हुए आरोप लगाया कि धर्मनिरपेक्षता खतरे में है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग