ताज़ा खबर
 

ड्राइवर बोला- चुप बैठो वर्ना मैं तुम्हारा बलात्कार कर दूंगा, सुनते ही लड़की चलती गाड़ी से कूद गई

लड़की ने बताया, 'जबतक मेरा दोस्त गाड़ी में था तबतक सब ठीक था। जैसे ही वह उतरकर गया टैक्सी वाले ने दूसरे रास्ते पर गाड़ी चलानी शुरू कर दी।
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

कोलकाता की एक महिला ने Uber कैब ड्राइवर पर रेप की कोशिश का आरोप लगाया है। साल्ट लेक में रहने वाली उस 27 साल की महिला का कहना है कि टैक्सी ड्राइवर ने उसके साथ रेप करने और मारने की कोशिश की थी। इस मामले में पुलिस ने 28 साल के संतु को गिरफ्तार किया है। उससे पूछताछ की जा रही है। लड़की ने बताया कि उसने और उसके दोस्त ने जीडी ब्लॉक से सोमवार (4 जुलाई) की सुबह टैक्सी बुक की थी। लड़की के मुताबिक, उसका दोस्त रास्ते में किसी काम से उतर गया। इसके बाद टैक्सी ड्राइवर ने अनजान रास्ते पर गाड़ी मोड़ ली। लड़की के बोलने पर उसने कहा कि वह शॉर्टकट है।

लड़की ने बताया, ‘जबतक मेरा दोस्त गाड़ी में था तबतक सब ठीक था। जैसे ही वह उतरकर गया टैक्सी वाले ने दूसरे रास्ते पर गाड़ी चलानी शुरू कर दी। मेरे बोलने पर वह तेजी से चिल्लाया चुप हो जाओ वर्ना मैं तुम्हारा रेप कर दूंगा। रास्ता सुनसान था वहां दूर-दूर तक कोई दिखाई नहीं दे रहा था।’

इतना सुनकर लड़की चलती गाड़ी से ही कूद गई। लड़की के मुताबिक, संतु ने उसके ऊपर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश भी की थी और वह अपनी सीट को पूरे जोर के साथ पीछे करके उसे कूदने भी नहीं दे रहा था।

Uber कोलकाता के जनरल मैनेजर अश्विन दास ने कहा है कि अगर ड्राइवर दोषी पाया जाएगा तो वे उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई करेंगे। फिलहाल पुलिस ने संतु पर IPC की धारा 341 (गलत तरीके से बात करना), 354 (महिला को हानि पहुंचाना), 323 (जानबूझकर चोट पहुंचाना) और 506 (आपराधिक धमकी) लगाकर मामला दर्ज कर लिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.