ताज़ा खबर
 

अमित शाह 30 नवंबर की कोलकाता रैली में नहीं आएंगे

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह 30 नवंबर को शहर में होने वाली रैली में शामिल नहीं होंगे। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष राहुल सिन्हा ने कहा कि रैली को रद्द कर दिया गया है..
Author कोलकाता | November 13, 2015 00:45 am
भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह। (फाइल)

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह 30 नवंबर को शहर में होने वाली रैली में शामिल नहीं होंगे। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष राहुल सिन्हा ने कहा कि रैली को रद्द कर दिया गया है और शाह दिसंबर में राज्य में रैलियों में शामिल होंगे। उन्होंने इस तरह की खबरों को खारिज कर दिया कि 30 नवबंर की रैली में शाह के नहीं आने के फैसले का बिहार चुनाव के नतीजों से कोई लेना-देना है।

सिन्हा ने कहा, ‘‘छह नवबंर को प्रदेश के नेताओं की राष्ट्रीय नेताओं के साथ बैठक हुई थी जिसमें फैसला हुआ था कि हम दिसंबर में 6-7 सभाएं करेंगे। हम चाहते हैं कि अमित शाह उन रैलियों में शामिल हों।’’

उनके मुताबिक 30 नवंबर को आयोजित भाजपा की रैली में पार्टी के केंद्रीय नेता शामिल होंगे और कॉलेज स्क्वायर से रानी रशमोनी रोड तक मार्च निकाला जाएगा।

सिन्हा ने कहा कि भाजपा जनवरी में एक रैली आयोजित करने का प्रयास कर रही है जिसमें मुख्य वक्ता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हों जो उस दौरान सरकारी कार्यक्रमों के लिए कोलकाता में होंगे।

बिहार में पार्टी के निराशाजनक प्रदर्शन पर प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि इससे बंगाल में पार्टी की संभावनाओं पर असर नहीं पड़ेगा। उन्होंने देश में कथित असहिष्णुता के मुद्दे पर आवाज उठाने वाले और पुरस्कार लौटाने वाले कलाकारों की आलोचना की।

सिन्हा ने कहा, ‘‘असहिष्णुता के खिलाफ इतना कुछ बोलने वाले कलाकार बिहार के नतीजों के बाद अचानक से चुप कैसे हो गये? ऐसा इसलिए क्योंकि उनका विरोध प्रदर्शन बिहार चुनावों के मद्देनजर राजनीति से प्रेरित था।’’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. दिनेश
    Nov 14, 2015 at 9:28 pm
    चनावों के दौरान गाय पर इतना शोर मचाने वाले अब चुप क्यों हो गए ? क्या अब गाय नहीं काटी जा रहीं ? तो सिन्हा जी राजनीति दोनों तरफ हुई है. किसी एक पक्ष को दोषी कहना गलत होगा.
    (0)(0)
    Reply
    सबरंग