ताज़ा खबर
 

शादी से ठीक पहले बीमार हो गई दुल्‍हन तो बारात लेकर अस्‍पताल पहुंच गया दूल्‍हा

जब वह कांफ्रेंस रूम में पहुंची तो उसे आईवी चैनल और रायल्स ट्यूब लगी हुई थी।
Author कोलकाता | November 12, 2017 16:46 pm
इस तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

बॉलीवुड और टीवी सीरियल्स की शादियों में अक्सर देखा गया है कि कैसे ड्रैमेटिक ट्विस्ट आता है लेकिन क्या कभी आपने इस प्रकार का कोई ट्विस्ट असल जिंदगी में देखा है। आज हम आपको ऐसा ही एक घटना बताने जा रहे हैं जो कि पश्चिम बंगाल के बेनियापुकुर की है। साउदी अरब में मैकेनिकल इंजीनियर के तौर पर काम करने वाले मोहम्मद शाहनवाज आलम ने हैदराबाद में लीगल सर्विस यूनिट में काम करने वाली हैयरा जावेद के साथ शादी के बंधन में बंधने की सभी तैयारी कर ली थी। शादी से पहले कुछ ऐसा हुआ कि हैयरा बीमार पड़ गई। हैयरा की हालत इतनी बिगड़ी की नाजुक हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया।

इस शादी को रद्द नहीं किया जा सकता था क्योंकि हल्दी सेरेमनी के बाद अगर ऐसा किया जाता तो इसे धर्म के लिए बुरा माना जाता। शादी के लिए आलम दमन से अपने पूर्वजों के घर डालखोला आ चुका था और उसने फैसला लिया कि शादी तय तारीख को ही होगी। आलम शादी वाले दिन बारात लेकर अस्पताल पहुंच गया, जहां पर 15 परिवार के सदस्यों के सामने काजी ने आलम और हैयरा का निकाह कराया। टाइम्स ऑफ इंडिया के अनुसार हल्दी सेरेमनी के बाद हैयरा ने पेट दर्द की शिकायत की और उसने उल्टी करना शुरु कर दिया। मंगलवार शाम हैयरा का दर्द इतना बढ़ गया कि उससे बर्दाश्त नहीं हो रहा था जिसके बाद उसे जीडी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

रिपोर्ट के अनुसार बुधवार को आलम दूल्हे की पोशाक में अच्छे से तैयार होकर अस्पताल पहुंचा जहां पर लाल रंग के लहंगे में दुल्हन हैयरा को व्हीलचेयर पर अस्पताल के कांफ्रेस रूम में लाया गया। जब वह कांफ्रेंस रूम में पहुंची तो उसे आईवी चैनल और रायल्स ट्यूब लगी हुई थी। हैयरा को बहादुर बताते हुए उसके कजिन भाई नाहिद ने कहा हैयरा के लिए कबूल है कहना बहुत मुश्किल था लेकिन उसने बहुत ही परेशानी के साथ कबूल है बोला। नाहिद से जब उसके जीजा के बारे में पूछा गया तो उसने कहा कि दुनिया में अभी भी इंसानियत कायम है। हीरो को केवल फिल्मों ही नहीं देखा जाता। मेरे जीजा भी एक हीरो ही हैं। नाहिद ने कहा कि मैंने अपने जीजा से कहा कि वे बिलकुल विवाह फिल्म के शाहिद कपूर की तरह थे जिसने दुल्हन के आग में जल जाने के बाद उससे अस्पताल में शादी रचाई थी। वहीं इस पर हैयरा ने कहा कि मैं यह फैसला नहीं कर पा रही हूं कि खुश होऊं या दुखी। मैं खुश हूं कि शादी अपने तय तारीख को हुई लेकिन मुझे इस बात का भी दुख है कि ये शादी वैसे नहीं हो पाई जैसा हमने सोचा था।

देखिए वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.