ताज़ा खबर
 

पश्चिम बंगाल: चुनाव के बाद तृणमूल और माकपा कार्यकर्ताओं में झड़प, नौ घायल

पुलिस ने बताया कि "विरोधी दल" के कथित बम हमले में एक माकपा कार्यकर्ता के घायल होने के बाद झड़प शुरू हुई।
Author सूरी/बालुरघाट (पश्चिम बंगाल) | April 18, 2016 18:33 pm
(File Pic)

पश्चिम बंगाल के बीरभूम और दक्षिण दिनाजपुर जिलों में मतदान के बाद झड़प की अलग-अलग घटनाओं में कुल नौ लोग घायल हो गये। रविवार (17 अप्रैल) को इन दोनों जिलों में विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के दौरान मतदान हुआ था। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि रविवार रात चुनाव खत्म होने के बाद बीरभूम जिले के घोरापड़ा गांव में तृणमूल कांग्रेस और माकपा कार्यकर्ताओं के बीच झड़प में नौ लोग घायल हो गये। घायलों को सूरी के अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पुलिस ने बताया कि “विरोधी दल” के कथित बम हमले में एक माकपा कार्यकर्ता के घायल होने के बाद झड़प शुरू हुई। हालांकि स्थिति को तत्काल नियंत्रण में कर लिया गया लेकिन सोमवार (18 अप्रैल) सुबह एक बार फिर झड़प हो गयी जब अंधाधुंध बम फेंके गये। पुलिस अधीक्षक एस रमन मिश्रा ने कर्तव्य में कथित लापरवाही बरतने के लिए पनरूई के ओसी देवव्रत सिन्हा के निलंबन की अनुशंसा की है। चुनाव आयोग उनकी इस अनुशंसा पर कार्रवाई करेगा।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि रविवार (17 अप्रैल) रात चुनाव खत्म होने के बाद दक्षिण दिनाजपुर जिले के बालुरघाट में आरएसपी समर्थकों के हमले में तृणमूल कांग्रेस के दो कार्यकर्ता घायल हो गये। अधिकारी ने बताया कि आरएसपी कार्यकर्ता तृणमूल समर्थक सुब्रत रे और खोकोन सरकार के घर पर गये और सत्ताधारी पार्टी के पक्ष में मतदान करने के लिए कथित तौर पर उनकी पिटाई की। घायलों को बालुरघाट जिला अस्पताल भेजा दिया गया। अधिकारी ने बताया कि एक आरएसपी समर्थक गोकुल विश्वास को गिरफ्तार किया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग