April 29, 2017

ताज़ा खबर

 

बीजेपी को वोट देने का मतलब अपने बच्चों की जिंदगी खतरे में डालना: अरविंद केजरीवाल

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि अगर आप भाजपा को वोट करते हैं और आपके बच्चे डेंगू या चिकनगुनिया की चपेट में आते हैं तो इसके जिम्मेदार सिर्फ आप होंगे।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल।(Photo: PTI)

दिल्ली निकाय चुनावों के मद्देनजर प्रदेश के मुक्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भारतीय जनता पार्टी पर बड़ा हमला बोला है। बीजेपी को कूड़ा, डेंगू मलेरिया और चिकनगुनिया का पर्यायवाची बताते हुए कहा है कि 23 अप्रैल को होने वाले निकाय चुनावों में भाजपा को वोट देना मतलब अपने बच्चों की जिंदगी खतरे में डालना है। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि अगर आप भाजपा को वोट करते हैं और आपके बच्चे डेंगू या चिकनगुनिया की चपेट में आते हैं तो इसके जिम्मेदार सिर्फ आप होंगे। हम यानि दिल्ली सरकार आपा इलाज तो कर देगी लेकिन ऐसा खतरा क्यों मोल लेना। अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के निकाय चुनावों के लिए चुनाव प्रचार के आखिरी दिन ये बातें कहीं।

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि 2007 से ही दिल्ली नगर निगम पर भाजपा का शासन है। इन दस सालों में दिल्ली ने डेंगू और चिकनगुनिया जैसी बीमारियों से मरते बच्चों को देखे हैं। केजरीवाल ने लोगों से अपील की कि इस बार इमानदार आम आदमी पार्टी को अपना वोट दें। दिल्ली के मुख्यमंत्री ने ये भी कहा कि कांग्रेस मच चुकी है। उसे वोट करके कोई पायदा नहीं है।

कांग्रेस और बीजेपी दोनों पार्टियों पर केजरीवाल ने आरोप लगाया कि अब जज सिर्फ दो दिन बचे हैं वोटिंग को तो यो दोनों ही मिलकर ओछी राजनीति शुरू कर देंगे। केजरीवाल ने ये भी कहा कि ये दोनों पार्टियां दिल्ली शहर में लगे ट्रांसफॉर्मर से तेल चुराने के काम में लगी है ताकि बिजली की किल्लत हो जाए।

शुंगलू समिति ने अपनी रिपोर्ट में कहा- "केजरीवाल सरकार ने किया सत्ता का दुरुपयोग"

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on April 21, 2017 7:33 pm

  1. No Comments.

सबरंग