ताज़ा खबर
 

VIDEO: मध्य प्रदेश के गुना में बदमाशों ने पुलिसवाले की कर दी सरेआम पिटाई, लड़कियों के बुलाने पर आए थे ये लड़के

अपने साथी पुलिसकर्मी को पिटता देख वहां दो पुलिसवाले और पहुंच गए। ये दोनों अपने साथी को छुड़ाने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं लेकिन वो गुंडे इन पुलिसवालों पर भारी पड़ रहे हैं।
मध्य प्रदेश के गुना में पुलिसवाले की पिटाई करते लोग।

मध्यप्रदेश में पुलिसवालों की पिटाई का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में कुछ लोग एक पुलिसवाले को पीट रहे हैं। पुलिसवाले को पिटता देख वहां भीड़ इकट्ठा हो जाती है लेकिन जब कुछ लोग मिलकर एक पुलिसवाले को ही पीट रहे हों तो भला बीच बचाव करने कोई कैसे आए। हिंदी न्यूज चैनल आज तक के अनुसार ये वीडियो मध्य प्रदेश के गुना जिले का है। जिले के एसपी वनीश सिंह ने बताया कि शहर में ट्रैफिक चेकिंग के दौरान पुलिसवालों के साथ कुछ लोगों ने मारपीट की है।पुलिस की तरफ से जवाबी कार्रवाई करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि जिले में ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ पुलिस ने बड़े पैमाने पर अभियान चलाया हुआ है। इसी के तहत एक स्कूटी पर बिना हेलमेट के तीन लड़कियों को सवार देख पुलिसवालों ने उन्हें रोक लिया। उनको ये समझाते हुए कि आप लोगों को हेलमेट पहनना चाहिए पुलिस वालों ने उनका चालान काटने की बात कही। चालान का नाम सुनते ही लड़कियों ने अपने घरवालों को फोन कर दिया।

थोड़ी देर में वहां कुछ लड़के पहुंच गए और पुलिस वालों से बहस करने लगे। बहस इतनी बढ़ गई कि लड़कों ने पुलिसवाले की पिटाई शुरू कर दी। किसी को कुछ समझ में आता तब तक वो लड़के पुलिसवाले पर बुरी तरह टूट पड़े थे। ये लड़के पुलिसवाले को गंदी गंदी गालियां भी दे रहे हैं। अपने साथी पुलिसकर्मी को पिटता देख वहां दो पुलिसवाले और पहुंच गए। ये दोनों अपने साथी को छुड़ाने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं लेकिन वो लड़के इन पुलिसवालों पर भारी पड़ रहे हैं। आज तक की खबर के अनुसार पुलिस ने इस पुलिसवाले की पिटाई करने के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

उत्तर प्रदेश: भूमि विवाद को लेकर गुंडों ने पुलिस स्टेशन के अंदर की महिला की हत्या

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.