ताज़ा खबर
 

योगी के मंत्री बोले- बालक हैं राहुल गांधी, डायपर से बाहर नहीं निकलना चाहते

यह कांग्रेस का दुर्भाग्य है कि ये बालक बड़ा ही नहीं हो रहा है।
यूपी के स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह (Express File Photo)

यूपी में योगी आदित्य नाथ सरकार में  कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह का कहना है कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी एक बालक हैं जो कि अपने डायपर से बाहर नहीं निकलना चाहते हैं। सिद्धार्थ नाथ द्वारा यह बात तब कही गई है जब राहुल गांधी ने बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया था कि नोटबंदी का फायदा केवल अमित शाह के बेटे जय शाह को हुआ है। लखनऊ स्थित बीजेपी मुख्यालय में मीडिया से बात करते हुए सिद्धार्थ नाथ ने सुपारी जर्नलिज्म को वर्णित किया, जिसमें द वायर की रिपोर्ट में जय शाह की कंपनी पर 16 हजार गुना का टर्नओवर का आरोप लगा है।

सिद्धार्थ नाथ ने कहा कि गुजरात में आगामी विधानसभा चुनावों के लिए कांग्रेस केवल मुद्दा बना रही है। बता दें कि राहुल ने रविवार को किए अपने ट्वीट में लिखा था कि आखिरकार हमें पता चल गया है कि नोटबंदी का फायदा किसे पहुंचा है। वो आरबीआई नहीं, न गरीब और न किसान, यह केवल शाह-इन-शाह के लिए था, जय अमित। राहुल पर हमला बोलते हुए सिद्धार्थ बोले कि यह कांग्रेस का दुर्भाग्य है कि ये बालक बड़ा ही नहीं हो रहा है। वो अपने नेप्किन या जिसे अंग्रेजी में हम डायपर कहते हैं, वह उससे बाहर ही नहीं निकलना चाह रहा है। इसके बाद सिद्धार्थ ने कहा कि अगर उन्होंने पढ़ा होता तो उन्हें पता चलता की जय अमित शाह ने अक्टूबर, 2016 में ही अपना बिजनेस बंद कर दिया था, जबकि नोटबंदी का ऐलान 8 नवंबर को हुआ था।

इतना ही नहीं कांग्रेस यूपी अध्यक्ष राज बब्बर द्वारा सोमवार को दिए गए एक बयान का जवाब देते हुए सिद्धार्थ नाथ ने कहा कि कांग्रेस के बायन से केवल गुमराह किया जा रहा है और यह युक्ति कांग्रेस आम आदमी पार्टी से सीख रही है। बात दें कि राज बब्बर ने कहा था की बीजेपी बेटा बिजनेस मॉडल को विकसित करने में लगी है। इस पर सिंह ने कहा कि राज बब्बर को कांग्रेस से जाकर दामाद मॉडल और नेशनल हेराल्ड के बारे में पूछना चाहिए। वहीं रविवार को केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल ने भी द वायर की जय अमित शाह पर लगाए गए आरोप वाली रिपोर्ट को सिरे से खारिज कर दिया था।

देखिए वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग