ताज़ा खबर
 

नोएडा: सोसायटी में घुसकर युवती की गोली मारकर हत्या, आरोपी युवक फरार

पुलिस इसे एक तरफा प्रेम प्रसंग का मामला मान रही है।
Author June 1, 2017 02:01 am
वह उस घर की खिड़की के पास पहुंचा तो अंदर से एक गोली चली, जो सीधा उसकी गर्दन में लगी और मौत हो गई। (संकेतात्मक तस्वीर)

सेक्टर- 62 के शताब्दी रेल अपार्टमेंट में बुधवार सुबह साफ्टवेयर इंजीनियर युवती की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या सुबह करीब 6.30 बजे अपार्टमेंट के पार्किंग क्षेत्र में हुई। गोली सिर के पिछले हिस्से में मारी गई है। अपार्टमेंट में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में हत्यारे की शक्ल नहीं कैद हुई है। हालांकि हत्यारोपी की पीठ पर बैग टंगा दिखाई दिया है। पुलिस इसे एक तरफा प्रेम प्रसंग का मामला मान रही है। युवती के पिता की शिकायत पर थाना सेक्टर- 58 पुलिस ने मामला दर्ज कर शव का पोस्टमॉर्टम कराया है। जलंधर में युवती के साथ इंजीनियरिंग करने वाले युवक पर हत्या करने का शक जताया गया है।
मिली जानकारी के मुताबिक मूल रूप से हरियाणा के यमुना नगर की रहने वाली अंजलि राठौर (23) शताब्दी रेल अपार्टमेंट में छह अन्य युवतियों के साथ रहती थी। वह सेक्टर- 63 स्थित लावा मोबाइल कंपनी में इंजीनियर के रूप में नौकरी करती थी। बुधवार सुबह करीब 6.05 बजे अंजलि के मोबाइल पर किसी युवक का फोन आया था। फोन आने के बाद अंजलि तीसरी मंजिल पर बने फ्लैट से नीचे उतर कर आई थी। करीब 6.34 मिनट पर अंजलि के सिर पर पीछे से गोली मारी गई थी। उसके साथ रहने वाली एक युवती ने पार्किंग के बेसमेंट में खून से लथपथ अंजलि को देखा।

जिसके बाद अंजलि को सेक्टर- 62 के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित किया। थाना सेक्टर- 58 पुलिस ने अंजलि के पिता अश्विनी यादव की शिकायत पर मामला दर्ज किया है। जांच में पुलिस को सीसीटीवी फुटेज में बैग टांगे हत्यारोपी दिखाई दिया है लेकिन कैमरे में उसकी शक्ल स्पष्ट रूप से नहीं कैद हो पाई है। फुटेज से यह भी पता चला है कि हत्यारा अंजलि को दौड़ा रहा है। बताया गया है कि अंजलि मंगलवार को कंपनी से शाम को लौटी थी। कॉल डाटा रेकॉर्ड (सीडीआर) में सुबह उसके साथ पढ़े युवक का फोन आने का पता चला है। उसके करीब आधे घंटे बाद उसकी हत्या हो गई। इस आधार पर पुलिस फोन करने वाले पर ही हत्यारा होने का शक जता रही है। फोन करने वाला युवक और अंजलि, दोनों ने एक ही इंजीनियरिंग कॉलेज से पढ़ाई की है। वह एक तरफा अंजलि से प्रेम करता था। जिसको लेकर अंजलि और युवक के बीच कई बार विवाद भी हो चुका था। एसपी सिटीए, के. सिंह ने बताया कि सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर हत्यारे की पहचान करने की कोशिश की जा रही है।

 

देखिए वीडियो - ग्रेटर नोएडा में हमले की दूसरी वारदात; नाइजीरियाई लड़की को ऑटो से उतारकर बुरी तरह पीटा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग