ताज़ा खबर
 

बीजेपी जॉइन करने की खबरों को मुलायम सिंह की बहू अपर्णा यादव ने बताया बकवास, कहा-परिवार की फूट में फंस गई, वरना जीत जाती चुनाव

26 साल की अपर्णा लखनऊ कैंट से समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी थीं, लेकिन उन्हें बीजेपी की रीता बहुगुणा जोशी के हाथों हार नसीब हुई थी।
प्रतीक यादव की पत्नी अपर्णा। (File Photo)

समाजवादी पार्टी के पूर्व अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव की छोटी बहु अपर्णा यादव ने उन अटकलों को खारिज करते हुए बकवास बताया है, जिसमें कहा जा रहा था कि वह जल्द ही बीजेपी में शामिल हो सकती हैं। हाल ही में अपर्णा की यूपी के नए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ कई बैठकों के बाद एेसे कयास लगाए जा रहे थे। योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री बनने के दो दिनों बाद ही अपर्णा अपने पति और मुलायम सिंह के छोटे बेटे प्रतीक के साथ उनसे मिलने गई थीं। यहां यह कपल योगी आदित्यनाथ की गौशाला में भी उनके साथ नजर आया था।

हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में अपर्णा ने गुरुवार को कहा था, लोग बस बोलते हैं, वह भी जब एक महिला कुछ अच्छा करना चाहती हो। मेरे मिलने से पहले नेताजी (मुलायम सिंह) और भैया (अखिलेश यादव) शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए थे। अपर्णा ने कहा कि योगी जी से मैं पहले भी मिल चुकी हूं। मेरे उनसे मिलने में कुछ भी नया नहीं है। 26 साल की अपर्णा लखनऊ कैंट से समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी थीं, लेकिन उन्हें बीजेपी की रीता बहुगुणा जोशी के हाथों हार नसीब हुई थी। अपर्णा ने कहा था वह यादव परिवार में फूट के बीच में आ गईं, वरना वह जीत जातीं। उन्होंने कहा कि मेरी कश्ती वहां डूबी, जब किनारा साफ नजर आ रहा था। अपनों के द्वारा दिया गया दर्द बहुत गहरा होता है, लेकिन मैंने अच्छा चुनाव लड़ा। मैंने उस सीट से चुनाव लड़ा, जिस पर समाजवादी पार्टी कभी चुनाव नहीं जीती है।

बता दें कि इससे पहले आजतक से बातचीत में अपर्णा ने कहा था कि योगी आदित्यनाथ हमारी गौशाला में आए इसके लिए मैं उनका आभार व्यक्त करती हूं। अपर्णा ने यूपी में एंटी रोमियो स्क्वाड बनाने और अवैध बूचड़खाने बंद करने पर सीएम योगी आदित्य नाथ की तारीफ की थी। उन्होंने यह भी कहा था कि मुझे तो अपनों ने हराया है। मेरी सीट पर पार्टी की तरफ से सपोर्ट नहीं मिला। मैंने खुद मेहनत करके अपना कैडर तैयार किया था। मुझे खुद पर भरोसा है और मैं आगे भी काम करती रहूंगी।

योगी आदित्यनाथ इन तस्वीरों पर भी गौर कर लेते तो गैरभाजपाई वोटर्स भी हो जाते मुरीद, देखें वीडियो ः

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग